Action India

प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों से हर व्यक्ति आक्रोशित : कुलदीप सिंह राठौर

प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों से हर व्यक्ति आक्रोशित : कुलदीप सिंह राठौर
X

कुल्लू। एक्शन इंडिया न्यूज़

कुल्लू विधान सभा क्षेत्र के ढालपुर में सोमवार को जन आक्रोश रैली में उपस्थित हजारों की संख्या में आए लोगों को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा आज प्रदेश में सरकार की जनविरोधी नीतियों से हर व्यक्ति आक्रोशित है। केंद्र सरकार तीन काले कानून लेकर आई है। आज तो किसान बागवान अपनी जमीन का मालिक है लेकिन आने वाले समय में जमीन के मालिक तीन-चार पूंजीपति बन जाएंगे।

उन्होंने कहा महंगाई के कारण आम आदमी को दो समय की रोटी पूरा करना मुश्किल हो गया है। राठौर ने कहा बेरोजगारी का आंकड़ा बढ़ गया है। जनता सोच रही है कि वो कौन सा दिन था जब हम मोदी जी की बातों में आ गए ओर वोट दे दिया। राठौर ने कहा भाजपा की सरकार में देश में पहली बार हुआ जब आक्सीजन के बिना लोग मर रहे थे। अंतिम सरकार के लिए जगह नहीं थी लोगों ने शवों को नदियों में फेंक दिया।


राठौर ने कहा कांग्रेस सरकार में स्कूल, कालेज, सड़के, अस्प्ताल बने लेकिन भाजपा सरकार हेलीकॉप्टर व महंगी गाड़ियां खरीदने में लगी हुई है। सरकार ने पंचायती चुनावों में अपनी शक्ति का गलत इस्तेमाल किया व चुने हुए प्रतिनिधियों पर भाजपा में शामिल होने का दबाब बनाया। राठौर ने इशारों इशारों में लोकसभा उप चुनाव में प्रतिभा सिंह को ही पार्टी का प्रत्याशी घौषित कर दिया।


नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा भाजपा के नेता शिष्टाचार भूल चुके हैं। ऐसे में लोग विवश हो गए हैं गो बेक के नारे लगाने के लिए। करसोग में मोहिन्दर सिंह ने एक नागरिक से बदजुबानी की है। नेताओं को ऐसे अधिकार नहीं मिल जाते। उन्होंने कहा कुल्लू अगली कांग्रेस सरकार में 50 साल आगे जाएगा।


उन्होंने कहा पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने बड़े ही ढंग से कुल्लू को तराशा है। अग्निहोत्री ने कहा राशन की कीमतें आसमान छू चुकी है। गैस सिलेंडर 1000 रुपये तक पहुंच गया है। जयराम सरकार भर्जी भर्तियां कर रही है। कोरोना काल में भ्र्ष्टाचार किसी से छुपा नहीं है। उन्होंने कहा हमने लोकसभा उपचुनाव में प्रतिभा सिंह का नाम लिया तो भाजपा मैदान से ही भाग खड़ी हुई।


उन्होंने कहा सांसद राम स्वरूप शर्मा का निधन हो गया व आत्महत्या थी या हत्या हमने सीबीआई जांच मांगी लेकिन अभी तक जांच नहीं करवाई गई। राठौर ने कहायह निश्चित है कि 2022 में कांग्रेस पूरे बहुमत से सरकार बनाएगी।


इस अवसर पर काग्रेस के वरिष्ठ नेता ठाकुर कौल सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री मात्र सराज का मुख्यमंत्री बन कर रह गया है। जयराम सरकार का प्रशासन पर कोई नियंत्रण नहीं है। हिमाचल में विकास हमेशा कांग्रेस शासन में ही हुआ है। मंच से जलशक्ति मंत्री पर प्रहार करते हुए कहा कि मोहिन्दर सिंह सबसे भृष्ट व बदतमीज मंत्री है।

Next Story
Share it