Top
Action India

कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते उपायुक्त की अपील, जरूरी कार्य हो तभी आएं डीसी कार्यालय

कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते उपायुक्त की अपील, जरूरी कार्य हो तभी आएं डीसी कार्यालय
X

धर्मशाला । एक्शन इंडिया न्यूज़

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच उपायुक्त कार्यालय कांगड़ा में बीते दिनों 15 कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति ने लोगों से आह्वान किया है कि अगर जरूरी कार्य हो तभी कार्यालय आएं। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए आम जनमानस का सहयोग जरूरी है।

प्रजापति ने लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि जिला मुख्यालय धर्मशाला में डीसी कार्यालय परिसर में आवश्यक कार्य होने पर ही आएं, किसी भी तरह की समस्या, शिकायतों या अन्य कार्यों के बारे में दूरभाष, ईमेल के माध्यम से भी अवगत करवा सकते हैं। इस के लिए डीसी कार्यालय के विभिन्न शाखाओं के कर्मचारियों को भी दिशा निर्देश दिए जा चुके हैं ताकि उपायुक्त कार्यालय परिसर में ज्यादा भीड़ एकत्रित न हो सके और सामाजिक दूरी की अनुपालना भी सुनिश्चित की जा सके।

उन्होंने कहा कि कोविड-19 के संक्रमण का संकट अभी तक टला नहीं है इसकी दवाई या वैक्सीन भी नहीं बनी है जिसके चलते लोगों को कोविड-19 के बचाव के प्रोटोकॉल की अनुपालना सुनिश्चित करना जरूरी है।

उपायुक्त राकेश प्रजापति ने कहा कि कांगड़ा जिला में आइसोलेशन किट्स भी तैयार की गई हैं जिन व्यक्तियों की कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आएगी उन लोगों को आइसोलेशन किट्स भी प्रदान की जाएंगी जिसमें कोविड से बचाव के लिए सभी जानकारियों सहित आक्सीमीटर, आवश्यक दवाइयां इत्यादि प्रदान की जा रही हैं।


Next Story
Share it