Top
Action India

कोविड के दिशा निर्देशों की अनदेखी पर मामला दर्ज

कोविड  के दिशा निर्देशों की अनदेखी पर मामला दर्ज
X

कुल्लू । एक्शन इंडिया न्यूज़

जिला कुल्लू में शादी समारोह में कोविड-19 नियम तोड़ने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दूल्हे के पिता पर मामला दर्ज कर उससे जुर्माना भी वसूल किया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस टीम लगातार शादी समारोह और अन्य सामाजिक कार्यक्रमों पर नजर बनाए हुए है। इसी कड़ी में शमशी स्थित जेजे रिज़ॉर्ट में चल रहे एक शादी समारोह का जब निरीक्षण किया गया तो उसमें कोविड-19 के नियमों की अवहेलना पाई गई। जिस पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है। जांच के दौरान शादी समारोह में 50 से ज्यादा व्यक्ति सम्मिलित पाए गए तथा सोशल डिस्टेसिंग नियम की भी पालना नहीं की गई थी।

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों की अवहेलना होने पर पुलिस ने दुल्हे के पिता देवराज पुत्र रूप चन्द निवासी भुन्तर, डाकघर व तहसील भुन्तर जिला कुल्लू का कोविड-19 का 111, 115 पुलिस एक्ट के अन्तर्गत चालान काटा गया तथा मौका पर ही आयोजक से 5000 रूपए जुर्माना वसूल किया गया तथा देवराज व अन्य मौजूद लोगों को समाजिक दूरी बनाये रखने के सन्दर्भ में दिशा निर्देश दिए गए।

गौरव सिंह ने बताया कि 250 धार्मिक और सामाजिक समारोह में अब तक चार समारोहों में कोविड-19 नियमों की अनदेखी हुई है उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की गई है।

Next Story
Share it