Action India
हिमाचल प्रदेश

शहर में वाहन चोर गिरोह सक्रिय, 10 दिन में छह वाहन चोरी

शहर में वाहन चोर गिरोह सक्रिय, 10 दिन में छह वाहन चोरी
X

शिमला। एक्शन इंडिया न्यूज़

शहर में वाहन चोर गिरोह सक्रिय है। कार, पिकअप और बाईक चोरों के निशाने पर हैं। शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से बीते 10 दिन में छह वाहन चोरी हो चुके हैं। पुलिस की सख्ती के बावजूद वाहन चोरी नहीं रुक पा रही है। शहर में आए दिन कहीं ना कहीं से वाहन चोरी हो रहे हैं।

तजा मामले में ढली-भट्टाकुफर बाईपास रोड़ पर शिव मंदिर के निकट खड़ी एक कार चोरी हो गई। कार मालिक राकेश वर्मा ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसने 11 अक्टूबर को अपनी कार एचपी10ए-1846 को बाईपास रोड किनारे पार्क किया था। 20 अक्टूबर को इस स्थान से कार गायब पाई गई। उन्होंने शिकायत में कहा है कि कार को कोई अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गया है।

डीएसपी सिटी मंगत राम ने बताया कि वाहन चोरी की घटना को लेकर भादंसं की धारा 379 के तहत मामल दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

गौरतलब है कि शहर में बीते 10 दिनों में वाहन चोरी की यह छठी वारदात है। इससे पहले शातिर 10 अक्टूबर को विकासनगर, 11 अक्टूबर को अनाडेल, 14 अक्टूबर को आकलैंड टनल, 18 अक्टूबर को लोअर जाखू, 19 अक्टूबर को चक्कर बाईपास और 20 अक्टूबर को ढली-भट्टाकुफर बाईपास रोड पर वाहन चोरी की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इसके अलावा रिहायशी घरों में भी चोरी की घटनाओं में बढ़ौतरी हुई है। अहम बात ये है कि पुलिस अभी तक चोरी के मामलों को सुलझाने में नाकाम साबित हुई है। दरअसल सर्दियां शुरू होते ही शिमला शहर में चोरों का गिरोह सक्रिय हो जाता है। रात होने से पहले चोरों का गिरोह इलाके की रेकी करता है ओर फिर वारदात को अंजाम देतेा हैं हर साल शहर के अलग-अलग थानों में दर्जनों चोरी के मामले दर्ज होते हैं।

Next Story
Share it