Action India
हिमाचल प्रदेश

हिमाचल में 21 नवम्बर तक बारिश-बर्फबारी की संभावना नहीं

हिमाचल में 21 नवम्बर तक बारिश-बर्फबारी की संभावना नहीं
X

शिमला। एक्शन इंडिया न्यूज़


हिमाचल प्रदेश में अगले चार दिन तक बारिश की कोई संभावना नहीं है। मौसम विभाग के मुताबिक आगामी 21 नवम्बर तक पूरे प्रदेश में मौसम साफ रहेगा तथा दिन में गुनगुनी धूप खिलेगी। हालांकि, रात का पारा थोड़ा नीचे आ सकता है, जिससे ठंड में बढ़ोतरी होगी।


किन्नौर के पहाड़ी से लेकर मैदानी जिलों तक मौसम की यही स्थिति रहेगी। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के हिसाब से राज्य में कहीं भी कोई अलर्ट नहीं है। राजधानी शिमला समेत राज्य के अन्य शहरों में बुधवार को धूप खिलने से मौसम सुहावना बना हुआ है। लेकिन रात को ठंड का प्रकोप बना हुआ है। लाहौल-स्पीति जिला का मुख्यालय केलांग राज्य का सबसे ठंडा स्थल रहा, जहां बीती रात न्यूनतम तापमान -3.8 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया।


इसके अलावा किन्नौर के कल्पा में न्यूनतम तापमान 0.8, मनाली में 1.8, भुंतर में 2.6, सुंदरनगर में 2.9, शिमला में 8.5, धर्मशाला में 10.2, ऊना में 7.8, नाहन में 12.7, पालमपुर में 6, सोलन में 4.6, मंडी में 5.2, कांगड़ा में 7.6, बिलासपुर में 7.5, मंडी में 5.2, हमीरपुर में 5.9, चम्बा में 4.5, डलहौजी में 9.4, कुफरी में 5.8, जुब्बड़हट्टी में 10 और पांवटा साहिब में 14 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।

Next Story
Share it