Top
Action India

हॉकी इंडिया ने की कोच और तकनीकी प्रशिक्षकों के लिए ऑनलाइन आवेदन की शुरुआत...

हॉकी इंडिया ने की कोच और तकनीकी प्रशिक्षकों के लिए ऑनलाइन आवेदन की शुरुआत...
X

नई दिल्ली । एएनएन (Action News Network)

हॉकी इंडिया ने बुधवार को कोच और तकनीकी प्रशिक्षकों के लिए ऑनलाइन आवेदन और पंजीकरण प्रक्रिया की शुरुआत की है।हॉकी इंडिया द्वारा एक लिंक मीडिया और सोशल मीडिया के माध्यम से प्रसारित किया जाएगा जिसके माध्यम से कोई भी उम्मीदवार कोच या तकनीकी अधिकारी के रूप में पंजीकरण करने के लिए संबंधित हॉकी इंडिया पंजीकृत सदस्य इकाई को अपना आवेदन प्रस्तुत कर सकता है।

एक बार जब कोई उम्मीदवार आवेदन जमा करता है, तो उसे संबंधित हॉकी इंडिया पंजीकृत सदस्य इकाई के अनुमोदन की आवश्यकता होगी जिसके तहत एक कोच या तकनीकी अधिकारी आवेदन जमा कर रहा है। एक बार हॉकी इंडिया की सदस्य इकाई आवेदन को मंजूरी दे देती है, तो आवेदन को कोच या तकनीकी अधिकारी के पंजीकरण की पुष्टि से पहले हॉकी इंडिया की अंतिम स्वीकृति की आवश्यकता होगी।

हॉकी इंडिया के अध्यक्ष मुश्ताक अहमद ने एक बयान में कहा,"कोच और तकनीकी अधिकारियों के लिए एक खुले एप्लिकेशन और पंजीकरण प्लेटफ़ॉर्म को पेश करना एक शानदार विचार है। कोई भी और हर कोई हॉकी इंडिया मेंबर यूनिट पोर्टल के माध्यम से अपना आवेदन जमा कर सकेगा। पंजीकरण प्रक्रिया बहुत आसान है और इसके परिणामस्वरूप, हॉकी इंडिया और इसकी सदस्य इकाइयों के पास देश भर के कोच और तकनीकी अधिकारियों के साथ काम करने का एक शानदार अवसर होगा।"

तकनीकी अधिकारी और कोच, जो वर्तमान में कम से कम एक वर्ष के लिए सक्रिय हैं और हॉकी इंडिया के पहचान पत्र के अधिकारी हैं, हॉकी इंडिया के सदस्य इकाई पोर्टल पर पूर्व-पंजीकृत होंगे।

Next Story
Share it