Top
Action India

मनदीप के बाद कोरोना संक्रमित अन्य पांच खिलाड़ियों को भी अस्पताल में किया गया स्थानांतरित

मनदीप के बाद कोरोना संक्रमित अन्य पांच खिलाड़ियों को भी अस्पताल में किया गया स्थानांतरित
X

नई दिल्ली । Action India News

भारतीय हॉकी खिलाड़ी मनदीप सिंह के अस्पताल में भर्ती होने के बाद,एहतियात के तौर पर कोरोना संक्रमित अन्य पांच खिलाड़ियों को भी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) ने बुधवार को उक्त जानकारी दी।

रक्त ऑक्सीजन का स्तर सामान्य से कम होने के बाद मनदीप को सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोरोना से संक्रमित होने वाले अन्य खिलाड़ियों में भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह, सुरेंद्र कुमार, जसकरन सिंह, वरुण कुमार और कृष्ण बी पाठक हैं।

साई ने एक बयान में कहा,"ऑक्सीजन स्तर में गिरावट के कारण भारतीय हॉकी खिलाड़ी मनदीप सिंह को सोमवार देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था, इसके बाद, एहतियात के तौर पर भारतीय खेल प्राधिकरण ने अन्य पांच खिलाड़ियों, टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह, जसकरन सिंह, सुरेंद्र कुमार, वरुण कुमार और कृष्ण बी पाठक को भी मंगलवार दोपहर बेंगलुरु के एसएस स्पैश मल्टी स्पेशिलिटी अस्पताल में स्थानांतरित कराया गया है।"

साई ने बयान में कहा,"बाकी पांच खिलाड़ियों को अस्पताल में भर्ती करने का निर्णय इसलिए लिया गया ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि खिलाड़ियों की हर समय निगरानी की जा सके और उन्हें सर्वश्रेष्ठ उपचार दिया जा सके। अब सभी छह खिलाड़ियों की सेहत ठीक है और वह तेजी से स्वस्थ हो रहे हैं।"

एनसीओई बेंगलुरु में नेशनल कैंप में पहुंचने पर, सभी छह खिलाड़ियों का साई ने अनिवार्य कोविड -19 टेस्ट कराया,जिसमें ये खिलाड़ी संक्रमित निकले।

Next Story
Share it