Top
Action India

तेज रफ्तार के कारण पलटी बोलेरो, दो की हालत गंभीर

तेज रफ्तार के कारण पलटी बोलेरो, दो की हालत गंभीर
X

हावड़ा। एएनएन (Action News Network)

हावड़ा जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग छह पर तेज रफ्तार के कारण एक बोलेरो कार नियंत्रण खोकर सड़क किनारे पलट गई है। दुर्घटना में वाहन चालक और खलासी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों का इलाज हावड़ा सदर अस्पताल में चल है। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इनके नाम बसंत कुमार (30) और हीरा कुमार (31) है। दोनों कोलकाता के जोड़ाबागान थाना अंतर्गत 32 नम्बर मानीक बोस घाट स्ट्रीट के निवासी हैं।

शुक्रवार अपराह्न हावड़ा पुलिस आयुक्तालय की ओर से बताया गया है कि गुरुवार रात करीब दो बजे राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या छह पर चमराइल पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार के कारण बोलेरो सड़क किनारे फिसलती हुई पलट गई थी। सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। वाहन के अंदर फंसे दोनों लोगों को निकालकर कोना अस्पताल में भर्ती किया गया जहां हालत बिगड़ने के बाद इन्हें हावड़ा सदर अस्पताल में स्थान्तरित किया गया है।

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि ये लोग कोलकाता से डानकुनी की ओर जा रहे थे। इनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है। लापरवाही से वाहन चलाते हुए लोगों की जान को खतरे में डालने की गैर जमानती धाराओं के तहत मामला भी दर्ज कर लिया गया है। वाहन को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

Next Story
Share it