Select Page

जनता के प्यार से बनी हूं क्षेत्र का नीलम : बुद्धिराजा

जनता के प्यार से बनी हूं क्षेत्र का नीलम : बुद्धिराजा

डोर टू डोर अभियान के साथ-साथ बैठकों का भी आयोजन कर नीलम लोगों से कर रही है वोट की अपील

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया
जैसे-जैसे वोटिंग के दिए नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे प्रत्याशी जनसंपर्क अभियान तेज कर रहे। वार्ड में मीटिंग कर लोगों से वोट की अपील कर रहे है। पूरा दिन डोर-टू-डोर अभियान और बैठकें करने में ही निकल जाता है। डोर टू डोर अभियान के साथ-साथ बैठकों का भी आयोजन कर, नीलम लोगों से वोट की अपील कर रही हैं। इस दौरान भारी संख्या में लोगों की उपस्थिति रहती है। वहीं, लोग भी श्रीमती बुद्धिराजा को समर्थन देने का वादा कर रहें हैं।

नीलम ने मिला जनता का प्यार: नीलम बुद्धिराजा, गांधी विहार में पदयात्रा कर लोगों के बीच पहुंची। वहीं शाम में धीरपुर में पदयात्रा कर लोगों से वोट की अपील की। साथ ही निवासियों और क्षेत्र के प्रबुद्ध लोगों संग मीटिंग की। इस दौरान बीजेपी की नीतियों को सबके समक्ष प्रस्तुत किया। इस मौके पर नीलम बुद्धिराजा ने कहा कि आप सबका प्यार ही मुझे ताकत देता है। आप सभी मेरे पूर्व के पार्षद कार्यकाल से भली-भांति वाकिफ हैं। आप सभी को पता है कि मैं जो भी कहती हूं उसे 100 प्रतिशत करके दिखाती हूं। मैंने पूर्व में भी विकासात्मक कार्यों की झड़ी लगा दी थी। मैं, आप सभी को भरोसा दिलाती हूं कि आगे भी आपका प्यार और समर्थन मिला तो मैं, वार्ड में फिर से विकासात्मक कार्यों की झड़ी लगा दूंगी। इस मौके पर लोगों ने कहा कि नीलम बुद्धिराजा कुशल नेत्री हैं जोकि विकास कार्यों को आगे बढ़ाती हैं। मीटिंग में मौजूद लोगों ने नीलम बुद्धिराजा को अपना भरपूरा स्नेह और जीत का आशीर्वाद दिया।

जो वादे करुंगी, उन्हें पूरा करवाउंगी : नीलम बुद्धिराजा ने एक्शन इंडिया संवाददाता से बात करते हुए बताया कि मैं खोखले वादे नहीं करुंगी। जो भी वादे यहां की जनता से करूंगी उन्हें पूरा जरूर करुंगी।

Advertisement

Advertisement