Action India

मैंने वार्नर के खिलाफ गेंदबाजी करते वक्त सिर्फ स्टंप्स पर ध्यान दिया : स्टुअर्ट ब्रॉड

मैंने वार्नर के खिलाफ गेंदबाजी करते वक्त सिर्फ स्टंप्स पर ध्यान दिया : स्टुअर्ट ब्रॉड
X

नई दिल्ली। एएनएन (Action News Network)

इंग्लैंड के शानदार तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा कि पिछले साल एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर पर उन्होंने अपना पूरा वर्चस्व जताते हुए उन्हें कट शॉट और स्क्वेयर ड्राइव खेलने के लिए किसी भी तरह का रूम नहीं दिया था और पूरी सीरीज में वार्नर के खिलाफ उनकी यही रणनीति थी। 5 टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज में ब्रॉड ने वार्नर को दस परियों में से सात बार आउट किया था।

उस पूरी सीरीज में वार्नर ने कुल 95 रन बनाए थे। एक पॉडकास्ट में बातचीत करते हुए ब्रॉड ने कहा, 'वह एक बहुत ही खतरनाक बल्लेबाज हैं और वह तीसरी इन्निंग का दुनिया का सबसे अच्छा बल्लेबाज है।'उन्होंने कहा, 'पिछले आठ दस सालों में उसके खिलाफ खेलते हुए मैंने एक चीज देखी, मैं एक लंबा गेंदबाज हूं, वह क्रीज के अंदर रहकर कट और स्क्वेयर ड्राइव खेलकर मेरी गेंदों को बाउंड्री के बाहर पहुंचा देता था।'

ब्रॉड ने कहा कि मैंने वार्नर के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए लगातर स्टंप्स पर निशाना रखा।उन्होंने कहा कि मैंने गेंद को उससे दूर स्विंग करने की कोशिश नहीं की थी और मैं सीम पर गेंदबाजी कर रहा था। ब्रॉड ने कहा कि तीनों स्टंप्स पर गेंदबाजी करते वक्त मैंने कभी-कभी लगने वाली स्टेट ड्राइव पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। स्टुअर्ट ब्रॉड के नाम 138 टेस्ट मैचों में 485 विकेट हैं।

Next Story
Share it