Action India

टी20 विश्व कप स्थगित हुआ तो रिटायरमेंट नहीं लूंगा: हफीज

टी20 विश्व कप स्थगित हुआ तो रिटायरमेंट नहीं लूंगा: हफीज
X

लाहौ । एएनएन (Action News Network)

पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी मोहम्मद हफीज का कहना है कि अगर कोरोनोवायरस संकट के कारण इस साल के ट्वेंटी 20 विश्व कप को टाल दिया गया तो वे रिटायर होने में देरी करेंगे।

हफीज ने इस साल टी20 विश्व कप के बाद अपने 17 साल लंबे कैरियर को समाप्त करने की योजना बनाई थी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के चलते अब इस टूर्नामेंट को स्थगित किया जा सकता है। जिसके बाद, अब उन्होंने अपने कैरियर को बढ़ाने का फैसला किया है। हफीज ने एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा कहा, "मैंने विश्व कप के बाद टी20 से संन्यास लेने का फैसला कर लिया था।"

उन्होंने कहा, 'मैं एक बड़ा टूर्नामेंट खेलने के बाद टी 20 क्रिकेट से संन्यास लेना चाहता हूं, जिसमें मैं अच्छा प्रदर्शन कर सकूं, और उम्मीद है कि मैं अपनी टीम को जीत दर्ज करा सकूं।"
"यह मेरी योजना है, और यदि विश्व टी 20 नवंबर या कुछ समय बाद स्थगित कर दिया जाता है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि मैं इसे नहीं खेलूंगा।"

हफीज ने 2018 में खेल के सबसे लंबे प्रारूप से संन्यास ले लिया था, लेकिन वे अभी भी पाकिस्तान के लिए सीमित ओवर के मुकाबले खेलते हैं। हफीज ने कहा, "मैं क्रिकेट छोड़ने वाला नहीं हूं क्यूंकि मैंने किसी के इशारे पर खेलना शुरू नहीं किया था।" उन्होंने कहा, "मैंने अपने चयन को सही ठहराते हुए पिछले 17 साल बिताए हैं, और मुझे उम्मीद है कि मैं इस बार फिर से अपने चयन को सही ठहराऊंगा। मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा - मेरा करियर, मेरी पसंद।"

Next Story
Share it