Action India

अगर दिल्ली में बनी ‘आप’ की सरकार तो यह ‘भाजपा’ की बड़ी हार होगी: मंत्री पीसी शर्मा

अगर दिल्ली में बनी ‘आप’ की सरकार तो यह ‘भाजपा’ की बड़ी हार होगी: मंत्री पीसी शर्मा
X

भोपाल। एएनएन (Action News Network)

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 8 फरवरी को हुई वोटिंग की मतगणना मंगलवार सुबह से जारी है। रुझानों में आम आदमी पार्टी 48 सीटों के साथ आगे चल रही है। रुझानों में अब तक भाजपा को 22 सीटें मिली हैंं। वहीं कांग्रेस अब तक अपना खाता भी नहीं खोल पाई है। रुझानों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दिल्ली में एक बार फिर सीएम केजरीवाल की वापसी होगी। मप्र के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने दिल्ली परिणाम पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर दिल्ली में आप की वापसी होती है तो यह भाजपा की बड़ी हार होगी।

मंगलवार को मीडिया से बातचीत करते हुए जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने दिल्ली रिजल्ट पर बयान देते हुए कहा कि आप पार्टी के पक्ष में रुझान एग्जिटपोल में भी आए थे। फिलहाल अभी केन्द्र में भाजपा की सरकार है और अगर दिल्ली में आप की सरकार बनती है तो यह भाजपा के लिए बड़ी हार होगी। उन्होंने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि केन्द्र की पूरी सरकार के प्रचार करने के बाद भी भाजपा बुरी तरह हार रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा और आरएसएस ने देश को बांटने का प्रयास किया है, यहीं कारण है कि जनता उन्हें नकार रही है। लेकिन कोई इस देश को बांट नही पाएगा। वहीं कांग्रेस के लिए उम्मीद जताते हुए मंत्री शर्मा ने कहा कि गिनती जारी है और निश्चित ही कांग्रेस को दिल्ली में सीट मिलेगी।

प्रदेश सरकर के कामों के बारे में जानकारी देते हुए मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि प्रदेशभर की जनता को शुद्ध और पर्याप्त पानी मिल सके, इसके लिए अगले तीन महीने में राइट टू वॉटर का ड्रॉफ्ट तैयार हो जाएगा। इसके अलावा उन्होंने बताया कि सरकार ने नगरीय निकायों के दैनिक वेतन भोगियों के हित में बड़ा निर्णय लिया है।

जिसके तहत अब नगरीय निकाय के दैनिक वेतन भोगियों को नियमित किया जाएगा। जिसका लाभ 40 हजार कर्मचारियों को मिलेगा। मंत्री शर्मा ने बताया कि प्रदेश में रुरल टूरिज्म को बढ़ावा दिया जाएगा, इसके लिए केन्द्र ने भी 200 करोड़ से ज्यादा राशि जारी की है। इससे रोजगार भी बढ़ेंगे। मंत्री पीसी शर्मा ने बताया कि प्रदेश में अब लड़कियों के लिए भी वाहन चलाते समय हेलमेट अनिवार्य होना चाहिए।

Next Story
Share it