Top
Action India

उच्चतम न्यायालय के आदेश पर हटाए गए अवैध फ्लैक्स-होर्डिंग्स

उच्चतम न्यायालय के आदेश पर हटाए गए अवैध फ्लैक्स-होर्डिंग्स
X

हरिद्वार । Action India News

हरिद्वार के लक्सर स्थित नगर पालिका क्षेत्र में अवैध रूप से लगीं फ्लैक्स और होर्डिंग्स को पालिका कर्मचारियों ने हटा दिया है। ये होर्डिंग्स उप जिलाधिकारी के नेतृत्व में हटाए गए ।कुछ दिन पहले मिहिर भोज प्रतिमा के पास बसपा की होर्डिंग लगी थी, जिसे नगर पालिका की ओर से हटाया गया था।

तब कहा जा रहा था कि विधायक चैंपियन के दबाव में आकर नगर पालिका प्रशासन ने ऐसा किया है। बीएसपी नेता ने विधायक और पालिका प्रशासन को लेकर कई सवाल खड़े किए थे। वहीं, अब उप जिलाधिकारी पूरन सिंह राणा के निर्देश पर मिहिर भोज और अन्य जगहों पर लगी फ्लैक्स-होर्डिंग्स को पालिका प्रशासन की ओर से हटाया गया है।

एसडीएम पूरन सिंह राणा ने बताया कि हमारे जितने भी नेशनल हाइवे और स्टेट हाइवे पर जो होर्डिंग्स अवैध रूप से लगी हुई हैं, उन्हें हटाने का आदेश उच्चतम न्यायालय ने दिया था। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले मिहिर भोज की मूर्ति से छेड़छाड़ की गई थी। इसे देखते हुए सीसीटीवी लगवाए गए थे।

देखने में आया कि मूर्ति के पास अवैध तरीके से फ्लैक्स-होर्डिंग्स लगाई जा रही हैं, जिसे पालिका प्रशासन के साथ अभियान चला कर हटवा दिया गया है। साथ ही सभी को निर्देशित कर दिया गया है कि मूर्ति के 50 मीटर के दायरे में कोई भी होर्डिंग्स न लगाई जाए।

Next Story
Share it