Top
Action India

अवैध शराब की शिकायत पर दी दबिश तो माफिया ने चाकू से हमला कर ठेकेदार को किया घायल, साथी की मौत

अवैध शराब की शिकायत पर दी दबिश तो माफिया ने चाकू से हमला कर ठेकेदार को किया घायल, साथी की मौत
X

अलवर । Action India News

ततारपुर थाना क्षेत्र में अवैध शराब माफियाओंं ने दबिश देने गई आबकारी टीम और शराब के लाइसेंसधारी ठेकेदार ओर उसके साथियों पर हमला कर दिया। हमले में शराब ठेकेदार गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि उसका साथी विक्रम जाट की चाकू मारकर हत्या कर दी।

घटना के बाद खैरथल आबकारी निरीक्षक और उनकी टीम जान बचा कर भाग गई। युवक के शव का मंगलवार सुबह अलवर के सामान्य चिकित्सालय में पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौप दिया।

किशनगढ़बास डीएसपी ताराचंद ने बताया कि सोमवार देर रात पेहल गांव में लाइसेंसधारी शराब ठेकेदार वीरेंद्र अपने साथी विक्रम और खैरथल आबकारी निरीक्षक विजय कुमार के साथ रानोठ गांव में अवैध शराब की बिक्री की शिकायत पर दबिश देने गए थे।

इस दौरान आबकारी टीम और शराब ठेकेदार को देख अवैध शराब बेचने के आरोपित ओमप्रकाश , सतेंद्र ओर उनके आधा दर्जन साथियोंं ने उनपर हमला कर दिया। हमले के बाद आबकारी निरीक्षक और उनकी टीम जान बचाकर भागने में कामयाब हो गए।

जबकि विक्रम ओर ठेकेदार वीरेंद्र से झड़प होने के बाद आरोपितों ने चाकुओ से हमला कर दिया। जिससे मातोर निवासी विक्रम जाट की मौत हो गई। जबकि वीरेंद्र गंभीर रूप से घायल है, जिसका अलवर अस्पताल में उपचार चल रहा है। मृतक के परिजनों ने ततारपुर थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया है जिसके आधार पर पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

Next Story
Share it