Action India
अन्य राज्य

आपसी रंजिश को लेकर हुई बमबारी में 8 लोग घायल, तीन की हालत गंभीर

आपसी रंजिश को लेकर हुई बमबारी में 8 लोग घायल, तीन की हालत गंभीर
X

गोंडा । एएनएन (Action News Network)

शनिवार की देर रात्रि नगर कोतवाली क्षेत्र के इमामबाड़ा मे पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक ने ताबड़तोड़ कई बम फेंके जिसमें 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। एक की हालत नाजुक होने पर उसे जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ रेफर कर दिया गया है। शनिवार की रात्रि इमामबाड़ा मोहल्ले में बब्बू मास्टर का रात्रि में निधन हो गया था। आसपास के लोग उनके घर जा रहे थे। इसी मोहल्ला के निवासी अकबर ने बताया कि उसके पुत्र हैदर के दोस्त फरीद से किसी बात को लेकर रंजीश चल है।

उसका बेटा मोहल्ला के कई लोगों के साथ बब्बू मास्टर के घर जा रहा था। तभी इमामबाड़ा के पास बमबारी शुरू हो गई। जिसमें हैदर पुत्र अकबर, सज्जू पुत्र राजू, फरीद पुत्र लंबू, निहाल पुत्र भल्लू, अयान पुत्र गप्पू, शहजाद पुत्र सत्तार, और शब्बीर अहमद घायल हो गए। गम्भीर रूप से घायल हैदर, सज्जू, फरीद को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सज्जू की हालत गम्भीर होने पर लखनऊ के लिए रेफर किया गया। घटना स्थल पर तनाव व्याप्त है।

मोहम्मद कलीम ने बताया कि उस के मोहल्ले के बब्बू मास्टर का इंतकाल हो गया था। उनके घर की तरफ जा रहे थे। तभी फेंक दिया गया। उसने बताया कि एक मोहल्ले का एक युवक बदमाश बनता है। दो वर्ष पहले भी उस ने घर में बम फेंका था। तभी से रंजिश चल रही थी। घटना की तहरीर कोतवाली में दी गई है। पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है। इस संबंध में नगर कोतवाल आलोक राव ने रविवार को बताया की घटना देर रात की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भिजवाया गया। घटना की बारीकी से जांच की जा रही है। शुरुआती दौर में पता चला है कि दो मित्रों के आपस में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर हाथ गोला फेंका गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story
Share it