Top
Action India

विपक्षी दलों को चुप करा रही भ्रष्ट इमरान सरकार : पीएमएल एन

विपक्षी दलों को चुप करा रही भ्रष्ट इमरान सरकार : पीएमएल एन
X

इस्लामाबाद । Action India News

किस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) ने देश की इमरान खान की अगुवाई वाली सरकार पर आरोप लगाया कि वह विपक्षी दलों को जबरन चुप करा रही है।

पाकिस्तान के मुख्य विपक्षी दलों ने पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट नाम का एक गठबंधन बनाया है और उनका लक्ष्य इमरान खान को प्रधानमंत्री पद से हटाना है।

पीएमएलएन के प्रवक्ता मरियम औरंगजेब ने आगे कहा कि इमरान सरकार भ्रष्ट हो चुकी है, इसलिए वह चीनी और गेहूं माफिया के सामने झुक गयी है।

उन्होंने आगे कहा पीएमएलएन के नेताओं को इमरान सरकार चुप करा रही है, क्योंकि वह बढ़ती हुई महंगाई के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। नवाज शरीफ के भाई और दल के अध्यक्ष शहबाज शरीफ के खिलाफ सरकार ने षड्यंत्र रचा है ।

पिछले महीने पीएमएलएलएन के अध्यक्ष को सोमवार को लाहौर हाई कोर्ट से मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार किया गया है। शहबाज़ अभी 14 दिन के फिजिकल रिमांड पर है।
पीएमएलएन अध्यक्ष के अलावा पाकिस्तान के एंटी करप्शन संस्था ने दूसरे विपक्षी नेता और

जमीयत उलेमा ए -इस्लाम फज्ल के मुखिया फजलुर रहमान को भी नोटिस जारी किया है।
मीडिया सूत्रों के अनुसार रहमान और अन्य लोगों को नेशनल अकाउंटेबिलिटी ब्यूरो द्वारा जारी किए गए नोटिस में भ्रष्टाचार ,भ्रष्ट आचरण और आय से अधिक संपत्ति के आरोप लगाए गए हैं।
पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट जो कि लगभग सभी मुख्य विपक्षी पार्टियों को जोड़कर बनाया गया है, उसकी पहली सार्वजनिक मीटिंग क्वेटा में 11 अक्टूबर को होगी।

Next Story
Share it