Top
Action India

हिन्दुस्तान की बजाय पाकिस्तान के बारे में सोचें इमरान : अनिल विज

हिन्दुस्तान की बजाय पाकिस्तान के बारे में सोचें इमरान : अनिल विज
X

चंडीगढ़। एएनएन (Action News Network)

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा परमाणु हमले की धमकी देने पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने नसीहत देते हुए कहा कि जिस देश में मानवाधिकारों का उल्लंघन होता हो, अल्पसंख्यकों को तंग किया जाता हो और उन्हें हिन्दुस्तान की शरण लेनी पड़ती हो, उस पाकिस्तान को भारत के बारे में सोचने की जरूरत नहीं है।

गुरुवार को अनिल विज ने कहा कि इमरान हिन्दुस्तान की बजाय अपने देश के बारे में सोचें। उन्होंने कहा कि जब-जब हिन्दुस्तान के मुस्लमान पाकिस्तान गए, उन्हें कभी पाकिस्तान ने आदर और मान-सम्मान नहीं दिया।

हेमंत सोरेन के भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर दिए बयान की गृहमंत्री अनिल विज ने कड़ी निंदा करते हुए कहा कि बेहद बदतमीज किस्म के लोग राजनीति में आ चुके हैं और जनता इन लोगों को कई बार सबक सिखा चुकी है। इस बार भी इस तरह के लोगों को जनता सबक सिखाएगी। हेमंत सोरेन ने झारखंड में जनसभा के दौरान कहा था कि कुछ भगवाधारी झारखंड का दौरा कर रहे हैं। ये लोग शादी कम करते हैं और गेरुआ पहनकर बहू बेटियों की इज्जत लूटने का काम करते हैं।

देश में आग लगना चाहती है कांग्रेस : विज
झारखंड की चुनावी रैलियों में प्रियंका गांधी द्वारा सीएए का मुद्दा उठाए जाने पर अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस इस देश में आग लगाना चाहती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने झूठ बोलने की फैक्टरी लगाई हुई है। कांग्रेस के नेता जहां हर रोज नए-नए झूठ इजाद करते हैं कांग्रेस धर्म जाति के नाम पर देश में आग लगाना चाहती है पर वे अपने मकसद में कामयाब नहीं होगी।

Next Story
Share it