Action India

अवैध शराब की तस्करी करने वाला गिरफ्तार

अवैध शराब की तस्करी करने वाला गिरफ्तार
X

नई दिल्ली। एक्शन इंडिया न्यूज़


बाहरी उत्तरी जिले के अलीपुर थाना पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है,जो कमीशन पर शराब को हरियाणा से दिल्ली में विभिन्न जगहों पर सप्लाई करता था। आरोपित की पहचान उज्जवल उर्फ नेपाली के रूप में हुई है। आरोपित के कब्जे से तस्करी में इस्तेमाल सैंट्रो कार और 11 सौ अवैध शराब की बोतलें जब्त की है। पुलिस आरोपित से पता लगाने की कोशिश कर रही है। वह कहां कहां पर शराब की सप्लाई करता था,जिससे उनको भी पकड़ा जा सके।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पकड़ा गया आरोपित शिव गोरख नाथ मंडी नाथू पुरा इलाके में परिवार के साथ रहता है। अलीपुर पुलिस बॉर्डर पार से शराब की तस्करी करने वालों के बारे में कई बार जानकारी मिल चुकी थी। तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम सादे कपड़ों में संदिगधों पर नजर रखे हुए थी। बीते सोमवार की दोपहर पौने दो बजे जब कांस्टेबल दिनेश और सुनील इलाके में गश्त पर थे। उन्होंने एक संदिग्ध सैंट्रो कार को देखकर चालक को रुकने का ईशारा किया था।

चालक ने अपनी कार के साथ भागने की कोशिश की, लेकिन पेट्रोलिंग स्टाफ ने कार का आधा किलोमीटर से ज्यादा पीछा किया कर उसे दबोच लिया। कार की जांच करने पर 50-50 क्वार्टर अवैध शराब वाले 22 कार्टून मिले।

Next Story
Share it