Top
Action India

अपहरण के मामले में आंध्र प्रदेश की पूर्व मंत्री भूमा अखिलाप्रिया गिरफ्तार

हैदराबाद। एक्शन इंडिया न्यूज़

पूर्व आंध्र प्रदेश के पर्यटन मंत्री भूमा अखिलप्रिया सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। प्रिया के पति को भी पुलिस तलाश रही है। प्रिया पर मुख्यमंत्री के करीबी रिश्तेदार व बैडमिंटन खिलाड़ी सहित तीन लोगों के अपहरण में शामिल होने का आरोप है।

पुलिस सूत्रों ने बताया है कि मंगलवार की देर शाम को अखिलाप्रिया से जुड़े कुछ लोगों ने भूमि विवाद चलते पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी प्रवीण राव सहित तीन लोगों का अपहरण कर लिया था। प्रवीण मुख्यमंत्री केसीआर का करीबी रिश्तेदार है। पुलिस की चौकसी और ताबड़तोड़ छापेमारी के बीच अपहृत तीनों भाई आज सकुशल अपने घर आ गए। प्रवीण के परिवारवालों का आरोप है कि अपहरण के पीछ आंध्र प्रदेश के पर्यटन मंत्री रह चुकी भूमा अखिल प्रिया और उनके पति का हाथ है।

अपहरण के मामले में पुलिस ने आज पूर्व मंत्री अखिलाप्रिया को उनके एक करीबी रिश्तेदार के कूकटपल्ली के आवास से गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पूर्व मंत्री के पति भार्गव राम सहित अन्य लोगों के शामिल होने की आशंका है।

दरअसल, प्रसिद्ध बैडमिंटन खिलाड़ी प्रवीण राव, उनके भाई सुनील राव और नवीन राव का मंगलवार को शाम करीब 7.20 बजे सिकंदराबाद के मनोविनास नगर, बोनीपल्ली से घर में घुसकर लोगों ने अपहरण कर लिया था। प्रवीण के घरवालों का आरोप है कि उनके घर में दस से अधिक लोग घुस आए थे।

इन लोगों ने अपने आप को आयकर अधिकारी बताकर फर्जी सर्च वारंट और आईडी कार्ड दिखाया था इसके बाद तीनों भाइयों के लैपटॉप जब्त कर अपहरणकर्ता तीनों को ले गए थे। बताया गया कि तीनों भाइयों को रात 8:00 बजे से बुधवार सुबह 4:00 बजे तक हैदराबाद शहर में गाड़ी में घुमाने के बाद शहर के 30 किलोमीटर दूर नरसिंगी में छोड़ दिया गया।

इस संबंध में हैदराबाद पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने बताया कि प्रवीण और उनके दो भाइयों का अपहरण कर लिया गया था। उन्होंन दावा किया प्रवीण के परिजनों की शिकायत के बाद हैदराबाद पुलिस ने 15 दल गठित कर ताबड़तोड़ छापेमारी की। पुलिस ने अखिलप्रिया सहित अन्य को गिरफ्तारी किया गया है। प्रिया के पति भार्गवराम फरार है। अखिलप्रिया को बेगमपेट के पुलिस प्रशिक्षण केंद्र में ले जा कर उनसे पूछताछ की गइ। बाद में प्रिया को जांच के लिए मेडिकल अस्पताल ले जाया गया। अखिलप्रिया सिकंदराबाद में सिटी सिविल कोर्ट में पेश किया जायेगा।



Next Story
Share it