Action India

सड़क पर पड़े शव को मवेशी खा रहे थे, पुलिस ने कब्जे में लिया

सड़क पर पड़े शव को मवेशी खा रहे थे, पुलिस ने कब्जे में लिया
X

नई दिल्ली। एक्शन इंडिया न्यूज़


बाहरी उत्तरी जिले के अलीपुर इलाके में एक हिट एंड रन मामले में एक राहगीर की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक अलीपुर पुलिस को पीसीआर से कॉल मिली थी। जिसमें कॉलर ने बताया कि राजधानी धर्मकांटा फाटक सीट फार्म रोड अलीपुर,यहां पर एक आदमी के ऊपर ट्रक चढ़ गया है। आदमी की मौके पर ही मौत हो गई। शव सड़क पर पड़ा हुआ है। शव को मवेशी खा रहे हैं। कॉल मिलने के तुंरत बाद अलीपुर एसएचओ टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

मृतक का सिर पूरी तरह से कुचला हुआ था। जिसकी उम्र करीब 50 साल की थी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सिर के टूकड़े हो गए थे। आसपास जरूर मवेशी इक्ट्ठा थे। उन्होंने शव को खाया या नहीं इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई। मवेशियों को जरूर वहां से भगाया गया था। पुलिस ने शव को तुरंत कब्जे में लिया। आसपास कोई सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हुए थे।

मृतक के पास से कोई ऐसा दस्तावेज भी नहीं मिला,जिससे उसकी व उसके परिवार वाले के बारे में पहचान हो पाती। शव की पहचान करने के लिए पुलिस आसपास के थानों और आसपास निर्माणाधीन इमारतों के मजदूरों से भी पूछताछ कर रही है।

Next Story
Share it