Action India
India

राज कुंद्रा दो महीने बाद आर्थर रोड जेल से हुए रिहा

राज कुंद्रा दो महीने बाद आर्थर रोड जेल से हुए रिहा
X
  • पोर्नोग्राफी मामले में हुई थी गिरफ्तारी


मुंबई। एक्शन इंडिया न्यूज़


पोर्नोग्राफी फिल्म मामले में दो महीने पहले गिरफ्तार आरोपित उद्योगपति व फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा मंगलवार को आर्थर रोड से रिहा किए गए। सोमवार को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने राज कुंद्रा को 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी थी। इसके बाद कानूनी प्रक्रिया पूरा होने के बाद आर्थर रोड जेल प्रशासन ने राज कुंद्रा को मंगलवार को जेल से रिहा कर दिया।


जानकारी के अनुसार पोर्नोग्राफी फिल्म मामले में मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा को पूछताछ के लिए बुलाया था। लंबी पूछताछ के बाद मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के आईटी टीम के प्रमुख रायन थार्प को भी गिरफ्तार किया था। इस मामले में मुंबई पुलिस ने 43 लोगों का स्टेटमेंट रिकार्ड किया था और आरोपपत्र कोर्ट में पेश किया था।

राज कुंद्रा की ओर से वकील प्रशांत पाटिल ने शनिवार को जमानत के लिए आवेदन पेश किया गया था। सोमवार को राज कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल ने अपनी दलील में कहा कि पुलिस की ओर से पेश आरोप पत्र में राज कुंद्रा और रायन थार्प के विरुद्ध कोई नए सबूत नहीं मिले हैं। इसलिए राज कुंद्रा और रायन थार्प को जमानत दी जानी चाहिए। इसके बाद मजिस्ट्रेट कोट के न्यायाधीश एस.बी. भाजीपाले ने राज कुंद्रा व रायन थार्प को 50-50 हजार निजी मुचलके पर जमानत दी थी।

Next Story
Share it