Action India

श्रीनगर में पुलिस दल पर आतंकी हमला, एक जवान घायल

श्रीनगर में पुलिस दल पर आतंकी हमला, एक जवान घायल
X
  • राजौरी मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया गया, मुठभेड़ जारी

जम्मू। एक्शन इंडिया न्यूज़


श्रीनगर जिले के खानेयार क्षेत्र में रविवार को आतंकियों ने पुलिस दल पर अचानक हमला कर दिया। इस हमले में पुलिस का एक जवान घायल हो गया है जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हमला करने के बाद आतंकी तुरंत मौके से फरार हो गए। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।


श्रीनगर जिला के खानेयार क्षेत्र में पुलिस के जवान तैनात थे। इसी दौरान वहां छिपे आतंकियों ने अचानक पुलिस दल पर फायरिंग शुरू कर दी जिसमें जम्मू-कश्मीर पुलिस का जवान अरशद अहमद घायल हो गया। इस घटना को अंजाम देने के बाद आतंकी वहां से फरार हो गए। फायरिंग की आवाज सुनते ही आसपास तैनात सुरक्षाबल और जवान तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए। घायल जवान को तुरंत नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। इस घटनाक्रम के बाद सुरक्षाबलों ने आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। समाचार लिखे जाने तक किसी भी आतंकी के पकड़े या मारे जाने की कोई सूचना नहीं थी और न ही इस समय तक किसी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी।


दूसरी ओर राजौरी में आज सुबह से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया जा चुका है। फिलहाल मुठभेड़ जारी है।

Next Story
Share it