Action India

पलवल में तीन जगह पर लूट, कहीं गाड़ी तो कहीं बाइक सवार को लूटा

पलवल में तीन जगह पर लूट, कहीं गाड़ी तो कहीं बाइक सवार को लूटा
X

पलवल। एक्शन इंडिया न्यूज़


जिले में लूटेरों द्वारा मंगलवार को हथियार के बल पर लूट की तीन वारदातों को अंजाम देने के मामले प्रकाश में आए है। लूटेरों ने केएमपी एक्सप्रेस-वे पर हथियार के बल पर सिगरेट के डिब्बों से भरे कंटेनर को लूट लिया और चालक के हाथ पैर बांधकर अपहरण लिया। पुलिस ने तीनों मामलों में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जिला बरेली (यूपी) के रामपुर गांव निवासी बृजमोहन ने दी शिकायत में कहा कि वह कंटेनर पर बतौर चालक का काम करता है। पीडि़त अपने कंटेनर में 10 सितंबर को गाजीयाबाद से सिगरेट के 239 डिब्बे लोड़ किए और जयपुर के लिए चल दिया। पीडित ने बताया कि जब उसका कंटेनर केएमपी एक्सप्रेस-वे पर पलवल के निकट पहुंचा तो एक स्कारपियो गाडी जिसमें चार लोग सवार थे, जिन्होंने गाड़ी को उसके कंटेनर के आगे लगाकर कंटेनर को रुकवा लिया। पीडि़त का आरोप है कि गाड़ी से कुछ लोग हाथों में बंदूक लेकर आए और उसे हथियार के बल पर बंधक बनाकर उसकी आंखों पर पट्टी बांध दी। जब उसकी आंखें खोली तो वह रेवाड़ी के निकट बावल में पाया। पीडि़त ने इसकी शिकायत पुलिस को दी, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कंटेनर को रुडकी (हरिद्वार) से बरामद किया, जिसमें 239 सिगरेट के डिब्बे भी भरे हुए थे, लेकिन लूटेरे फरार हो गए।

पलवल निवासी पकंज ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह मोबाइल पार्ट बेचने की दुकान चलाता है। 11 सितंबर की शाम को पीडि़त दुकान बंद करके जा रहा था, जैसे ही वह नेशनल हाईवे नंबर-19 पर स्थित असावटा मोड के समीप पहुंचा तभी 3 अज्ञात लोगों ने उसे रुकवा लिया और उसके साथ मारपीट करने लगे। पीडि़त ने जब उनका विरोध किया तो उन्होंने बंदूक निकाली और उसकी कनपटी पर लगाकर जान से मारने की धमकी दी। जान का खतरा भांप कर वह चुप हो गया तो लूटेरे उससे 20 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए।

होडल निवासी डालचंद बिंदल ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि लूटेरों ने पुन्हाना चौक के निकट उससे उसकी बाइक लूट ली और मौके से फरार हो गए। पुलिस जांच अधिकारी ब्रह्मपाल ने मंगलवार को बताया कि तीनों लूट की घटनाओं में बदमाशों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story
Share it