Action India
India

तेलंगाना : विधान परिषद के दो सदस्य कोरोना संक्रमित

तेलंगाना : विधान परिषद के दो सदस्य कोरोना संक्रमित
X

हैदराबाद। एक्शन इंडिया न्यूज़

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के नेता और विधान परिषद के सदस्य आज कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इन दोनों ने साेमवार को विधान परिषद की बैठक में भी भाग लिया था।

बताया गया कि टीआरएस के विधायक पी सतीश तथा दामोदर रेड्डी ने सोमवार को विधान परिषद की बैठक में हिस्सा लिया था। आज दोनों सदस्यों के कोरोना संक्रमित होने से विधान परिषद के अन्य सदस्य सकते में हैं। हालात को देखते हुए सभी सदस्यों को एक बार फिर से पुन: कोरोना परीक्षण कराने की अटकलें लग रही हैं।

इसी बीच स्वास्थ्य विभाग ने एक बयान में बताया कि कोरोना संक्रमित महिला ने एम्बुलेंस में ही प्रसव हुआ है। बताया गया कि मल्लापल्ली निवास 28 वर्षीय महिला नौ माह के गर्भ से थी। प्रसूत के लिए उसके परिजन नामपल्ली स्थित एरिया अस्पताल ले कर आये थे। लेकिन जांच के दौरान गर्भवती कोरोना संक्रमित होने पर उसे गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया। 108 एबुलेंस से गांधी अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में महिला को प्रसव पीड़ा आरंभ हो गई, जिसके चलते एम्बुलेंस के चिकित्सा व तकनीशियन तथा सहायक ने महिला का प्रसव कराया। तत्पश्चात महिला को गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल जज्चा और बच्चा दोनों को स्वस्थ हैं।

Next Story
Share it