Action India

हत्या के मामले में वांछित बदमाश हुआ गिरफ्तार

हत्या के मामले में वांछित बदमाश हुआ गिरफ्तार
X

नई दिल्ली। एक्शन इंडिया न्यूज़


दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कुख्यात बदमाश संदीप उर्फ काना को उसके साथी सहित जनकपुरी इलाके से गिरफ्तार किया है। इनके पास से पाकिस्तान में बनी पिस्तौल बरामद हुई है। पुलिस को रोहिणी इलाके में हुई हत्या के मामले में इनकी तलाश थी। पाकिस्तानी हथियार को लेकर इनसे स्पेशल सेल पूछताछ कर रही है।

पुलिस एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को बताया कि फरार चल रहे बदमाशों को लेकर स्पेशल सेल की टीम काम कर रही थी। इस दौरान उन्हें संदीप उर्फ काना के बारे में इनपुट मिले जिसकी मदद से उसकी तलाश शुरू की गई। उसकी तलाश में हरियाणा और राजस्थान में भी छापा मारा गया था। हाल ही में उन्हें सूचना मिली कि संदीप जनकपुरी इलाके में आने वाला है।

सूचना को पुख्ता कर एसीपी संजय दत्त की देखरेख में इंस्पेक्टर संदीप यादव की टीम ने छापा मारकर संदीप को उसके एक अन्य साथी सहित गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में संदीप के पास से जो पिस्तौल बरामद हुई, वह पाकिस्तान में बनी हुई है। इस बाबत आर्म्स एक्ट का मामला स्पेशल सेल ने दर्ज किया है।


पूछताछ में पुलिस को पता चला कि संदीप पाकिस्तान के दर्रा इलाके से हथियार मंगवाता था। वहां पर बड़ी मात्रा में अवैध हथियार तैयार किये जाते हैं। पुलिस को पता चला कि उन्होंने कुछ ही समय पहले रोहिणी इलाके में हत्या की एक वारदात को अंजाम दिया था। संदीप के खिलाफ दिल्ली और हरियाणा में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Next Story
Share it