Action India
अन्य राज्य

देश के लिए और लोगों की सलामती के लिए दिन-रात जूझ रहे हैं कोरोना वारियर्स : सैन्य अधिकारी

देश के लिए और लोगों की सलामती के लिए दिन-रात जूझ रहे हैं कोरोना वारियर्स : सैन्य अधिकारी
X

मथुरा । एएनएन (Action News Network)

कोरोना जैसी महामारी से लड़ने वाले स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सक, नर्स और सफाईकर्मियों, पुलिस समेत कई योद्धाओं का रविवार सेना के जवानों ने कहीं हैलीकाप्टर से फूल बरसा, तो कहीं उनका स्वागत अभिनंदन किया है। मथुरा जिले में रविवार सुबह सेना ने स्वास्थ्य विभाग के प्रति आभार जताया एवं अधिकारी कर्मचारियों का अभिनंदन स्वागत किया। सैन्य अधिकारी ऋषि भनोट ने कहा कि वह भारतीय सेना की ओर से सभी स्वास्थ्य कर्मियों का अभिनंदन करते हैं। हम और हमारे परिवार इस बात के लिए आभार जताते हैं कि स्वास्थ्य कर्मी देश के लिए और लोगों की सलामती के लिए वह दिन रात मेहनत कर रहे हैं।

गौरतलब हो कि पूरे देश में रविवार सेना के जवानों ने जम्मू कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक कोविड-19 महामारी को मात देने के लिए जुटें कोरोना वारियर्स का हैलीकाप्टर से पुष्प वर्षा कर उनका मनोबल बढ़ाया है। वहीं मथुरा में रविवार को भारतीय सेना द्वारा स्वास्थ्य विभाग मथुरा की कोरोना वारियर्स की टीम एवं सैनिटाइजेशन टीम जिला मलेरिया मथुरा को सम्मानित किया गया, जिसमें डॉक्टर शेर सिंह मुख्य चिकित्सा अधिकारी मथुरा, डॉक्टर राजीव गुप्ता एसीएमओ., जिला मलेरिया अधिकारी डॉ. आरके सिंह, जिला कंट्रोल रूम प्रभारी डॉ प्रवीण भारती एवं संजय सिंह सेहोरिया के साथ स्वास्थ्य विभाग का अन्य स्टाफ मौजूद रहा।

सैन्य अधिकारी ऋषि भनोट ने इस अवसर पर कहा कि सेना द्वारा स्वास्थ्य अधिकारियों और कर्मचारियों के धन्यवाद का एक अभियान चलाया जा रहा है। उसी के अंतर्गत हम सेना की मथुरा यूनिट की ओर से सीएमओ कार्यालय आए हैं। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारियों समेत मथुरा के अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने सेना की पहल पर खुशी जताई है।

Next Story
Share it