Action India

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर के निधन पर भारतीय क्रिकेट जगत ने जताया शोक

नई दिल्ली । एएनएन (Action News Network)

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के निधन पर भारतीय क्रिकेट जगत ने शोक व्यक्त किया है।भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया, “ऋषि जी के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। मैं उनकी फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं और जब हम वर्षों में मिले, तो वे हमेशा बहुत शालीन थे। उनकी आत्मा को शांति मिले। नीतू जी, रणबीर और पूरे कपूर परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।"भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच कुंबले ने ट्वीट किया, “ऋषि कपूर बचपन के हीरो ... हमें छोड़कर चले गए..उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना”

पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, " ऋषि कपूर जी के निधन के बारे में जान कर बेहद दुखी हूं। उनके परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना। ओम शांति।"भारतीय महिला एकदिवसीय टीम की कप्तान मिताली राज ने अभिनेता के निधन को बहुत बड़ा नुकसान" बताया और कहा कि वह उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर मिस करेंगी।

मिताली ने ट्वीट किया, "अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूरजी के निधन से सदमे में हूं। उनके अभिनय की प्रतिभा के कारण उन्हें काफी कुछ मिला जिसके वह हकदार थे! उनकी सीधी सादी मुस्कान, सीधी बात, जोश और धीरज के व्यक्तित्व ने उन्हें लाखों अनुयायी दिए। इस नुकसान की भरपाई कभी नहीं हो सकती। सिल्वर स्क्रीन पर उनकी बहुत याद आएगी। ओम शांति।"भारत के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया और लिखा, "इस बेहद दुखद समाचार के साथ सुबह उठा हूं। ऋषि कपूर जी के परिवार के प्रति संवेदना है।"

Next Story
Share it