Top
Action India

पार्षदों को दी आर्थिक गणना 2019 की जानकारी

पार्षदों को दी आर्थिक गणना 2019 की जानकारी
X

ऋषिकेश। एएनएन (Action News Network)

देश की आजादी के बाद भारत में सांख्यिकी एवं कार्यक्रम क्रियान्वयन मंत्रालय के निर्देशन एवं पर्यवेक्षण में सातवीं आर्थिक गणना 2019 की जानकारी गुरुवार को निगम पार्षदों को दी गई।निगम सभागार में महापौर अनीता ममगांई की अध्यक्षता में जनप्रतिनिधियों की बैठक में सांख्यिकी विभाग की उप निदेशक चित्रा कनौजिया ने बताया कि इसके तहत सभी पंजीकृत एवं गैरपंजीकृत उद्यमों की गणना की जाएगी।

महापौर अनिता ने कहा कि इसकी अब तक जनप्रतिनिधियों को जानकारी नहीं दी गई। इस कारण कार्य में बाधा उत्पन्न हो रही है । बैठक में सांख्यिकी विभाग के अधिकारियोंं ने बताया कि उत्तराखंड शासन और ऋषिकेश नगर निगम में आर्थिक गणना की प्रगति पर गहरा असंतोष व्यक्त किया गया था।

बैठक में नगर निगम के सहायक आयुक्त एलएम दास, सहायक आयुक्त विनोद शाह, सांख्यिकी विभाग के तरुण नौटियाल, मेघा बंसल, भोपाल सिंह अपर सहायक अधिकारी, गुरविंदर सिंह, राकेश सिंह, विजेंद्र मोगा, राजेश दिवाकर, जेएस राणा, सोनू प्रभाकर, मनीष मनवाल, विजय बडोनी, सुन्दरी कण्डवाल,उमा बृजपाल राणा , राधा रमोला अनीता रैणा शकुंतला शर्मा विजयलक्ष्मी भट्ट विजयलक्ष्मी शर्मा पुष्पा मिश्रा शारदा सिंह रीना शर्मा रूपा देवी भी उपस्थित थे

Next Story
Share it