Top
Action India

महिला दिवस पर राज्य सरकार की ओर से महिलाओं को निशुल्क यात्रा का तोहफा

महिला दिवस पर राज्य सरकार की ओर से महिलाओं को निशुल्क यात्रा का तोहफा
X

कोटा। एएनएन (Action News Network)

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर रविवार को राज्य सरकार ने सरकारी बसों में महिलाओं को निशुल्क यात्रा का तोहफा दिया। मुफ्त यात्रा की सौगात के चलते बसों में महिलाओं की जमकर भीड़ रही। नयापुरा बस स्टैंड परकोटा आगार प्रबंधक कुलदीप शर्मा ने यात्रा करने वाली महिलाओं को तिलक लगाकर स्वागत किया और मिठाई खिलाकर अभिवादन किया।

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर परिवहन विभाग की ओर से महिलाओं को निशुल्क यात्रा उपलब्ध करवाई गई। फ्री यात्रा को देखते हुए महिलाओं में भारी उत्साह का माहौल देखने को मिला। नयापुरा बस स्टैंड और डीसीएम रोड स्थित नए बस स्टैंड पर महिला दिवस पर ख़ास कर महिलाओं की भारी भीड़ नजर आई। कोटा से बूंदी, बारां, झालावाड़, केशोरायपाटन, सवाई माधोपुर, देवली और लम्बी दूरी में अजमेर, चित्तौड़, भीलवाड़ा सहित अन्य स्थानों पर जाने वाली महिला यात्रियों ने फ्री टिकट यात्रा कर राज्य सरकार का आभार प्रकट किया।

बूंदी निवासी कल्पना वर्मा ने महिला दिवस पर राज्य सरकार द्वारा महिलाओं के लिए निशुल्क बस सेवा उपलब्ध करवाने पर आभार प्रकट करते हुए कहा कि सरकार की महिलाओं के प्रति सजग है। महिला दिवस पर सुरक्षा को लेकर जगह-जगह बंदोबस्त किए हुए हैं। महिलाओं की सुरक्षा में खुद महिला पुलिसकर्मियों को लगाया गया है।

यह महिलाओं के लिए गर्व का विषय है। टीना जैन ने बताया कि महिलाएं आज के समय में किसी से कम नहीं है। देश चलाने की बात हो या देश की सुरक्षा की, महिलाएं पुरुष कदम से कदम मिलाकर आगे बढ़ रही है। इन महिलाओं के सम्मान में आज देश के सभी महिलाओं को गर्व की अनुभूति होती है और इसका लाभ शहर से लेकर गांव तक की महिलाओं को मिल रहा है।

Next Story
Share it