Action India

Viral Video: कनपटी पर तनी बंदूक के बीच खबर पढ़ रहे थे अफगानिस्तान के एंकर, कहा- 'डरने की जरूरत नहीं'

Viral Video: कनपटी पर तनी बंदूक के बीच खबर पढ़ रहे थे अफगानिस्तान के एंकर, कहा- डरने की जरूरत नहीं
X

नई दिल्ली। एक्शन इंडिया न्यूज़

अफ़ग़ानिस्तान (Afghanistan) के हालात अब दुनिया से छिपे नहीं है। अफगानिस्तान पर जब से तालिबान (taliban) ने कब्जा किया है, यहां हालात बद से बदतर हो गए हैं। इन दिनों देश की स्थिति दयनीय बनी हुई है। अफगानिस्तान के लोग जान बचाकर दूसरे देश में शरण ले रहे हैं, पत्रकारों (Journalist) को दिन दहाड़े मारा जा रहा है, महिलाओं और छोटी बच्चियों का रेप (Rape) किया जा रहा है, उन्हें मारा पीटा जा रहा है।

अफगानिस्तान पर 20 साल बाद तालिबान ने वापस कब्जा करके और भी बुरा रूप दिखाया है। एक-एक कर देश से डरावने वीडियो सामने आ रहे हैं। अब हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक टीवी एंकर (News TV anchor in Afghanistan) न्यूज़ पढ़ रहा है और उसके पीछे बंदूक लिए तालिबानी लड़ाके मौजूद हैं।

दिल दहला देने वाला यह वीडियो देखकर कोई भी डर सकता है, मगर अफगानिस्तान की स्थिति जानने के लिए ये वीडियो देखना जरूरी है। क्योंकि, इस वीडियो से जाहिर होता है कि इन दिनों देश के हालात कितने बुरे हैं। वीडियो में एक न्यूज एंकर टीवी पर लाइव तालिबानियों द्वारा कनपटी पर तनी बंदूक के बीच न्यूज पढ़ रहा है।


वीडियो में देखा जा सकता है कि उसके पीछे 2 तालिबानी बंदूक के साथ मौजूद है। वीडियो बीबीसी के पत्रकार कियान शरीफी ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। जो अब चर्चा में छाया हुआ है। इस वीडियो से अफगानिस्तान की भयावह स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है।

Next Story
Share it