Top
Action India

पीलीभीत में नेपाल पुलिस की गोली से भारतीय की मौत, एक लापता

पीलीभीत में नेपाल पुलिस की गोली से भारतीय की मौत, एक लापता
X

पीलीभीत। एक्शन इंडिया न्यूज़

भारत-नेपाल सीमा पर पीलीभीत में नेपाल पुलिस की फायरिंग में कल एक भारतीय युवक की मौत हो गई है और एक व्यक्ति लापता हो गया है। जानकारी के अनुसार नेपाल पुलिस के साथ तीन लोगों की किसी बात को लेकर झड़प हुई थी। घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। भारत की तरफ से पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी पहुंचे हैं। मामला मादक पदार्थ की तस्करी का बताया जा रहा है।

हजारा थाना क्षेत्र के गांव राघवपुरी टिल्ला नंबर चार के गोविंदा सिंह, गुरमीत सिंह, पप्पू सिंह नेपाल के बेलौरी बाजार में किसी काम से गए थे। शाम को लौटते समय नेपाली पुलिस से किसी बात को लेकर उनकी झड़प हो गई। फायरिंग में गोविंदा सिंह (26) गंभीर घायल हो गया। बेलौरी प्राथमिक अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

पीलीभीत के एसपी जय प्रकाश के अनुसार नेपाल सीमा पर वहां की पुलिस के साथ किसी बात को लेकर तीन लोगों की झड़प हुई है। इस दौरान नेपाल पुलिस की गोली से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। उसकी लाश नेपाल के अस्पताल में ही है। एक व्यक्ति इस तरफ भाग आया है। एक अन्य व्यक्ति लापता है। भारतीय सीमा में भाग कर आए व्यक्ति की तलाश की जा रही है। उससे पूछताछ के बाद पूरी घटना की जानकारी हो सकेगी। सीमा पर फोर्स पूरी तरह अलर्ट है।

Next Story
Share it