Action India
अंतर्राष्ट्रीय

फ्लोरिडा: कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ भारतीय अमेरिकियों का प्रदर्शन

फ्लोरिडा: कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ भारतीय अमेरिकियों का प्रदर्शन
X

वाशिंगटन। एक्शन इंडिया न्यूज़

कश्मीर में बढ़ते इस्लामी आतंकवाद का विरोध अब पूरी दुनिया में होने लगा है। कश्मीर में ताजा आतंकी घटनाओं के विरोध में अमेरिका के दक्षिण फ्लोरिडा में रविवार को भारतीय अमेरिकियों ने इस्लामी आतंकवाद के खिलाफ प्रदर्शन किया।

कश्मीर हिंदू फाउंडेशन (केएचएफ) द्वारा आयोजित प्रदर्शन में प्रदर्शनकारियों ने कश्मीर में अल्पसंख्यकों के खिलाफ इस्लामी जिहाद बंद करो और इस्लामी आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई जैसे नारे लगाए। केएचएफ के संस्थापक सदस्य दीपक गंजू ने वैश्विक समुदाय से जागने और यह समझने का आग्रह किया कि कश्मीर में जो हो रहा है वह दुनिया में कहीं भी मानवाधिकारों का उल्लंघन है।

रिपोर्ट के मुताबिक, कई प्रदर्शनकारियों ने कहा कि उनके परिवारों को 1990 में भागने के लिए मजबूर किया गया था और वे अपने घर लौटने में सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं। प्रदर्शनकारियों ने भारत सरकार से घाटी में शेष अल्पसंख्यक सदस्यों की सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठाने के साथ ही यह सुनिश्चित करने का आह्वान किया कि कोई और लक्षित हत्याएं न हों।

हाल ही में आतंकियों ने कश्मीर में कुछ मजदूरों की हत्या कर दी और आतंक विरोधी ऑपरेशन में भारतीय सेना के जवान भी शहीद हुए। पाकिस्तान लगातार सीमा पार से कश्मीर में इस्लामी आतंक को बढ़ावा दे रहा है।

Next Story
Share it