Top
Action India

थाईलैंड के प्रधानमंत्री ने गुस्से में पत्रकारों पर किया सैनेटाइजर का छिड़काव

थाईलैंड के प्रधानमंत्री ने गुस्से में पत्रकारों पर किया सैनेटाइजर का छिड़काव
X

बैंकॉक। एक्शन इंडिया न्यूज़

अपने तुनकमिजाजी के लिए जाने वाले थाईलैंड के प्रधानमंत्री प्रयुत चार ओचा इसबार तीखे सवाल पूछने पर भड़क उठे और पत्रकारों पर सैनेटाइजर का छिड़काव कर अपनी झल्लाहट का प्रदर्शन किया। इससे पहले वे कैमरामैन पर केला तक फेंक चुके हैं।

प्रधानमंत्री प्रयुत चान-ओचा ने बैंकॉक में साप्ताहिक संवाददाता सम्मेलन के दौरान सवाल पूछने पर सामने बैठे पत्रकारों पर सैनेटाइजर का छिड़काव कर दिया। संवाददाता सम्मेलन में मंत्रिमंडल में संभावित बदलाव को लेकर पत्रकारों के सवाल से झल्लाए प्रधानमंत्री ने अपने काम पर ध्यान देने की नसीहत देते हुए सैनेटाइजर की एक बोतल निकाली और सामने बैठे पत्रकारों पर इसे छिड़क दिया।

वर्ष साल 2014 में निर्वाचित सरकार का तख्तापलट कर सत्ता में आए पूर्व सैन्य कमांडर प्रयुत को असामान्य व्यवहार और तुनकमिजाजी के लिए जाना जाता है। पूर्व में भी मीडिया से बातचीत के दौरान एक पत्रकार की बात सुनकर कैमरामैन पर उन्होंने केले का छिलका फेंक दिया था। वर्ष 2018 में एक कार्यक्रम के बाद उन्होंने मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया था। इसके बजाए उन्होंने अपना आदमकद कटआउट लगा दिया और कहा कि आप लोग इससे (कटआउट) सवाल पूछ सकते हैं।

Next Story
Share it