Top
Action India

भारतीय ने लॉटरी में जीते 1 मिलियन डॉलर

भारतीय ने लॉटरी में जीते 1 मिलियन डॉलर
X

दुबई । एक्शन इंडिया न्यूज़

दुबई में रहने वाले भारतीय प्रवासी ने दुबई ड्यूटी फ्री (डीडीएफ) मिलेनियम मिलिनेयर ड्रॉ में लॉटरी जीतकर 1 मिलियन डॉलर का इनाम अपने नाम किया है।

मुख्य रूप से केरल के रहनेवाले नवनीथ सजीवन अबूधाबी में एक कंपनी में काम करते थे। कोरोना के कारण उनकी नौकरी चली गई थी। सजीवन ने बताया कि वह मुख्य रूप से केरल के कासरगोड जिले के रहने वाले हैं उन्होंने बताया कि उन्होंने हाल ही में नौकरी के लिए एक इंटरव्यू दिया था और अचानक रविवार को उनके पास डीडीएफ की ओर से फोन आया कि उन्होंने लॉटरी में 1 मिलियन डॉलर की धनराशि जीती है। संजीवन ने 22 नवम्बर को लॉटरी का टिकट ऑनलाइन खरीदा था।

उन्होंने बताया कि जिस कंपनी से उनको निकाला गया है, उनकी पत्नी अभी भी वहां पर काम कर रही हैं। संजीवन ने बताया कि उन्होंने यह सोच लिया था कि अगर उन्हें दूसरी नौकरी नहीं मिलती तो वह वापस केरल अपने घर चले जाएंगे। उन्होंने बताया कि उन्हें 100,000 दिरहम का लोन भी चुकाना है और लॉटरी में जीती धनराशि को वह इस लोन को चुकाने में इस्तेमाल करेंगे।

उल्लेखनीय है कि संजीवन ऐसे 171वें भारतीय है जिन्होंने दुबई ड्यूटी फ्री (डीडीएफ) मिलेनियम मिलिनेयर ड्रॉ में जीत हासिल की है। इस ड्रॉ के टिकट खरीदने वालों में भारतीयों की संख्या सबसे अधिक है।

Next Story
Share it