Top
Action India

कोविड-19 से बचाव के लिए बरौनी रिफाइनरी ने निकाला जागरूकता रथ

कोविड-19 से बचाव के लिए बरौनी रिफाइनरी ने निकाला जागरूकता रथ
X

बेगूसराय। एएनएन (Action News Network)

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन की बरौनी रिफाइनरी नोवल कोरोना वायरस (कोविड-19) के बढ़ते संक्रमण के बीच ना केवल पेट्रोलियम पदार्थों की आपूर्ति सुनिश्चित कर रहा है। बल्कि कोरोना से लड़ने के लिए विभिन्न निवारक उपायों को अपनाते हुए सामाजिक निगमित दायित्व का भी निर्वहन कर रहा है। कोरोना वाइरस के विषम परिणामों, उससे बचने के उपाय और सरकारी निर्देशों के विभिन्न जानकरियों से सुसज्जित रथ के माध्यम से बरौनी रिफाइनरी द्वारा बेगूसराय शहर, गोविंदपुर, महना, नूरपुर, रचियाही, बीहट एवं रिफाइनरी के आस-पास के सभी गांव में जागरूकता फैलाया जा रहा है।

इसके साथ ही कोरोना वाइरस से बचने के उपाय एवं लोगों को घर पर रहने के संदेश की घोषणा भी पीए सिस्टम के माध्यम से की गई। बरौनी रिफाइनरी के कार्यपालक निदेशक एवं रिफाइनरी प्रमुख शुक्ला मिस्त्री ने सोमवार को कहा है कि यह एक कठिन समय है, इस समय में हमें संयम रखना और भारत सरकार का सहयोग करना होगा। इंडियन ऑयल ने हमेशा संकट की घड़ी में आगे बढ़ते हुए देश की सेवा की है।

इंडियन ऑयल का हर एक काम देश के नाम है। कर्मचारियों एवं श्रमिकों को सुरक्षा संबंधी उपायों को अपनाने के लिए कड़े निर्देश दिये गए है। राज्य में पेट्रोलियम उत्पादों की आपूर्ति बनाए रखने के लिए कर्मचारी सोशल डिस्टेन्सिंग का अनुपालन करते हुए रिफाइनरी को सुचारु रूप से चलाने में मदद कर रहें हैं। प्रधानमंत्री के निर्देशानुसार पूरे देश में 14 अप्रैल तक सम्पूर्ण लॉकडाउन किया गया है। लेकिन अभी भी कुछ ऐसे लोग हैं जो घर से बाहर निकाल कर अपने और दूसरों के स्वास्थ को जोखिम में डाल रहे हैं। सभी अपने घरों में रहें, स्वयं सुरक्षित रहें और अपने घर वालों की भी सुरक्षा का ध्यान रखें। अपने घर और आस-पास में स्वच्छता बनाए रखें।

Next Story
Share it