Action India

हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने से ज्यादा दूर नहीं : एबी डिविलियर्स

हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने से ज्यादा दूर नहीं : एबी डिविलियर्स
X

दुबई । Action India News

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ मैच से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के विकेटकीपर बल्लेबाज एबी डिविलियर्स का मानना है कि टीम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने से ज्यादा दूर नहीं है । आरसीबी और सीएसके के बीच आज शाम दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में मैच खेला जाएगा।

आरसीबी की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में डिविलियर्स ने कहा, "हमें एक अच्छी शुरुआत मिली, हांलाकि इसके बाद टीम ने कुछ निराशाजनक प्रदर्शन भी किया। हम सभी अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से ज्यादा दूर नहीं हैं। मुझे लगता है कि हम जानते हैं कि लय में आने के लिए क्या आवश्यक है। हमने अपने आखिरी मैच में अच्छा नहीं खेला था,लेकिन अगले मैच में हम अपना श्रेष्ठ देने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।"

डिविलियर्स ने टूर्नामेंट के इस जारी संस्करण में अब तक 51.66 की औसत से 155 रन बनाए हैं। आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपना आखिरी मैच गंवा दिया था और टीम अब आठ दिनों के अंतराल में चार मैच खेलेगी।

मुख्य कोच साइमन कैटिच ने कहा है कि उन्होंने टीम के उन कमजोर पक्षों को नोटिस किया है,जहां सुधार की जरूरत है। उन्होंने कहा,"मुझे लगता है कि इस सप्ताह के संदर्भ में, यह विश्लेषण करना अच्छा है कि हमारे लिए क्या अच्छा रहा है और हमें कहां सुधार करना है। हम आगामी मैचों में बेहतर करने को कोशिश कर रहे हैं। उम्मीद है कि आगामी मैचों में हम बेहतर करेंगे।"

उन्होंने कहा,"सीएसके की टीम काफी मजबूत है और यह हमारे लिए उनके खिलाफ खुद को परखने का एक अवसर है। धोनी और उनकी टीम का सामना करना हमारे लिये एक चुनौती है। हमारे पास एक टीम है और हमारे पास बहुत सारे विकल्प हैं।"

आरसीबी इस समय आईपीएल 2020 में पांच मैचों में छह अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम ने तीन मैच जीते हैं और दो में उन्हें हार का सामना किया है। वहीं,सीएसके छह मैचों में चार अंक के साथ आईपीएल अंकतालिका में छठें स्थान स्थान पर है।

Next Story
Share it