Top
Action India

आशा करता हूँ कि इस बार दिल्ली की टीम आईपीएल खिताब जीतने में सफल होगी : केविन पीटरसन

आशा करता हूँ कि इस बार दिल्ली की टीम आईपीएल खिताब जीतने में सफल होगी : केविन पीटरसन
X

नई दिल्ली । Action India News

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने कहा है कि वह आशा करते हैं कि इस बार दिल्ली कैपिटल्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का खिताब जीतने में सफल रहेगी। पीटरसन हाल ही में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच संपन्न टी-20 श्रृंखला में कमेंट्री कर रहे थे और अब वह आईपीएल में कमेंट्री करते नजर आएंगे।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और इस पोस्ट को कैप्शन दिया: "यूके के जैव सुरक्षित वातावरण से निकलकर दुबई के जैव सुरक्षित वातावरण तक, क्रिकेट की वापसी से मैं बहुत खुश हूं और हमेशा आईपीएल में काम करने को लेकर बहुत उत्साहित रहता हूं। कौन जीत रहा है? आशा है इस बार दिल्ली की टीम आईपीएल खिताब जीतेगी। ”

अपने खेल के दिनों के दौरान, पीटरसन ने आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, दिल्ली डेयरडेविल्स और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स का प्रतिनिधित्व किया था। इस साल दिल्ली कैपिटल्स की टीम की कप्तानी श्रेयस अय्यर कर रहे हैं और टीम में रवि अश्विन और अजिंक्या रहाणे भी शामिल हैं।

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स 19 सितंबर को आईपीएल 2020 के शुरुआती मैच में आमने-सामने होंगे। आईपीएल के मैच यूएई के तीन स्थानों दुबई,शारजाह और अबुधाबी में खेले जाएंगे। दुबई 24, अबू धाबी 20 और शारजाह 12 मैचों की मेजबानी करेगा। प्लेऑफ़ चरणों के लिए तिथियां और स्थान बाद में जारी किए जाएंगे।

Next Story
Share it