Action India

टीम का प्रशिक्षण सत्र बहुत अच्छा , सभी खिलाड़ी बेहतर महसूस कर रहे हैं : देवदत्त पडिक्कल

टीम का प्रशिक्षण सत्र बहुत अच्छा , सभी खिलाड़ी बेहतर महसूस कर रहे हैं : देवदत्त पडिक्कल
X

दुबई । Action India News

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने कहा है कि टीम का प्रशिक्षण सत्र बहुत अच्छा चल रहा है और प्रत्येक खिलाड़ी आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 से पहले बेहतर महसूस कर रहा है। आईपीएल 2020 को 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई के तीन स्थानों - दुबई, अबू धाबी और शारजाह में खेला जाना है।

पाडिक्कल ने आरसीबी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए वीडियो में कहा,"प्रशिक्षण सत्र बहुत अच्छा चल रहा है, हम धीरे-धीरे इसमें वापस आ रहे हैं, हमारे पास सत्रों की एक अच्छी संख्या है और हम वास्तव में अच्छा महसूस कर रहे हैं। हमें लगता है कि हम लॉकडाउन में जो खो चुके थे अब धीरे-धीरे उसे वापस पा रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "हमारे पास गुणवत्ता सत्र हैं, यह वास्तव में लक्षित है कि हम क्या करना चाहते हैं और क्या हासिल करना चाहते हैं। मौसम और परिस्थितियों के साथ सामंजस्य बैठाने के लिए हमारे कुछ अच्छे सत्र चल रहे हैं।"

पिछले घरेलू सीज़न के दौरान, पाडिक्कल 50 ओवरों की विजय हजारे ट्रॉफी और सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में शीर्ष स्कोरर रहे थे। टी 20 प्रतियोगिता में, उन्होंने 175.75 की स्ट्राइक रेट से 580 रन बनाए थे।अब, 20 वर्षीय पाडिक्कल आरसीबी के प्लेइंग इलेवन में विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, आरोन फिंच के साथ खेलने की उम्मीद कर रहे हैं।

बता दें कि आरसीबी ने अभी तक आईपीएल का खिताब नहीं जीता है यह टीम 2009, 2011 और 2016 संस्करण के फाइनल में पहुंचने में सफल रही थी। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2020 के उद्घाटन मैच में 19 सितंबर को अबू धाबी में आमने-सामने होंगे। आरसीबी की टीम 21 सितंबर को टूर्नामेंट के अपने शुरुआती मैच में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना करेगी।

Next Story
Share it