Action India

खिलाड़ियों पर भरोसा दिखाने के लिए फाफ डु प्लेसिस ने की धोनी और फ्लेमिंग की तारीफ

खिलाड़ियों पर भरोसा दिखाने के लिए फाफ डु प्लेसिस ने की धोनी और फ्लेमिंग की तारीफ
X

दुबई । Action India News

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 87 रनों की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेलने वाले चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस ने खिलाड़ियों पर भरोसा बनाये रखने के लिए कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कोच स्टीफन फ्लेमिंग की जमकर तारीफ की है।

डु प्लेसिस ने कहा, "खिलाड़ियों पर भरोसा जताने का श्रेय धोनी और फ्लेमिंग को जाता है। यह सीएसके का तरीका है, जो अन्य टीमों की तुलना में खिलाड़ियों पर साथ थोड़ा ज्यादा विश्वास करते हैं।"

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ने कहा, "वे खिलाड़ियों को साथ जोड़े रखते हैं। उन्हें यकीन होता है कि फाइनल जरूर खेलेंगे। प्रबंधन को इसका श्रेय जता है। यह हमेशा उतना आसान नहीं होता जितना दिखता है।"

बता दें कि सीएसके के सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन खराब शुरुआत कर रहे थे। उन्होंने चार मैचों में सिर्फ 52 रन बनाए। हालांकि, उन्होंने पंजाब के खिलाफ 83 रन की बेहतरीन पारी खेली,जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। वॉटसन के अलावा फाफ डु प्लेसिस ने भी 87 रन बनाए।

डु प्लेसिस ने कहा, "हां, हमने अच्छा प्रदर्शन किया। मुझे लगता है कि मेरे लिए बड़ी चीज यह है कि मैं अंत तक टिका रहा। मेरा ध्यान इसी चीज पर है कि मैं अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में बदलने का प्रयास करूं। अच्छा रहा कि हम अच्छी साझेदारी करने में सफल रहे। मुझे लगता है कि पिछले मैच में हमारी गेंदबाजी काफी अच्छी थी, हमारी टीम का संतुलन बेहतर था लेकिन हमने बल्लेबाजी अच्छी नहीं की।"

उन्होंने कहा, "अच्छी बल्लेबाजी से आत्मविश्वास है आता है। हम सिर्फ यही सुनिश्चित करना चाहते थे कि बल्लेबाज कुछ आत्मविश्वास हासिल करें। उम्मीद है कि खिलाड़ी अगले कुछ मैचों में फॉर्म पाने में सफल होंगे।"

बता दें कि 179 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस (नाबाद 87) और शेन वॉटसन (नाबाद 83) ने शानदार पारी खेली। दोनों ने पहले विकेट के लिए 181 रन की अविजित साझेदारी कर पंजाब को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी।

Next Story
Share it