Action India

अश्विन ने फिंच को दिया जीवनदान, हंस पड़े कोच रिकी पोंटिंग

अश्विन ने फिंच को दिया जीवनदान, हंस पड़े कोच रिकी पोंटिंग
X

नई दिल्ली । Action India News

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां संस्करण शुरू होने से पहले रविचंद्रन अश्विन और मांकडिंग को लेकर काफी चर्चा हो रही थी। यहाँ तक की दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग भी मांकडिंग को लेकर अश्विन को कह चुके थे कि वह इसका उपयोग नहीं करेंगे और शायद अश्विन ने अपने कोच की बात को गांठ बांधकर रख लिया है।

दरअसल,रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ आईपीएल के 19वें मैच में अश्विन के पास आरसीबी के सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच को नॉन-स्ट्राइकर पर मांकडिंग के जरिये रन आउट करने का बेहतरीन मौका था। लेकिन मुख्य कोच के निर्देश का पालन करते हुए अश्विन ने फिंच को सिर्फ चेतावनी देकर छोड़ दिया। अश्विन के इस बर्ताव पर डगआउट में बैठे पोंटिंग केवल मुस्कुरा कर रह गए।

यह घटना मैच के दूसरे ओवर में घटी। अश्विन देवदत्त पडिकल को गेंदबाजी करने जा रहे थे और फिंच क्रीज के बाहर निकल गए थे। तभी अश्विन रुके। उनके पास फिंच को आउट करने का शानदार मौका था।

लेकिन उन्होंने केवल उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया। बता दें कि रविचंद्रन अश्विन का दिल्ली कैपिटल्स के साथ यह पहला सीजन है। इससे पहले वह किंग्स इलेवन पंजाब के साथ थे और पिछले आईपीएल सीजन में उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर को मांकड किया था। उनके इस तरह बटलर को आउट करने की काफी आलोचना भी हुई थी।

Next Story
Share it