Top
Action India

विशेष होने जा रहा है आईपीएल का यह संस्करण : रॉबिन उथप्पा

विशेष होने जा रहा है आईपीएल का यह संस्करण : रॉबिन उथप्पा
X

नई दिल्ली । Action India News

राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा का मानना ​​है कि कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आगामी संस्करण "वास्तव में विशेष" होने जा रहा है और यह "सामान्यता की भावना" को हमारे जीवन में वापस लाएगा।

उथप्पा ने आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए वीडियो में कहा,"फिर से क्रिकेट खेलने और प्रतिस्पर्धा करने को लेकर केवल व्यक्तिगत रूप से नहीं बल्कि एक टीम के रूप में मुझे काफी खुशी हो रही है। निश्चित रूप से, इस साल वास्तव में आईपीएल विशेष होने जा रहा है।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि इस चुनौती पूर्ण समय में, हम सामान्य स्थिति के लिए तरस रहे थे और यह टूर्नामेंट और खेल हमें हमारे सामान्य जीवन का एहसास दिलाएगा।" टूर्नामेंट में आगे बढ़ते हुए, उथप्पा ने टीम की मंशा को साफ करते हुए कहा कि वे इसे जीतने की इच्छा से आईपीएल में जा रहे हैं। उन्होंने कहा,"दुनिया भर में भारतीय और क्रिकेट प्रेमी वास्तव में इस टूर्नामेंट का इंतजार कर रहे हैं। इसलिए, इस मायने में, यह एक बड़ा आईपीएल है।"

यशस्वी जायसवाल की प्रशंसा करते हुए, उथप्पा ने कहा, "यशस्वी भविष्य के लिए एक बहुत ही रोमांचक खिलाड़ी हैं। मुझे लगता है कि उन्होंने घरेलू क्रिकेट में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और आईपीएल में खेलने का अनुभव बाद में भारतीय टीम के लिए खेलते समय काम आएगा।"

लीग का 13वां संस्करण 19 सितंबर को शुरू हो रहा है और इसे यूएई के तीन स्थानों - अबू धाबी, दुबई और शारजाह में खेला जाएगा। गत विजेता मुंबई इंडियंस सीजन के शुरुआती मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगा।

Next Story
Share it