Action India

वॉटसन और डु प्लेसिस ने पंजाब के खिलाफ रन चेज को आसान बना दिया : सचिन

वॉटसन और डु प्लेसिस ने पंजाब के खिलाफ रन चेज को आसान बना दिया : सचिन
X

नई दिल्ली । Action India News

पूर्व भारतीय बल्लेबाज और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस और शेन वॉटसन की पहले विकेट के लिए की गई रिकॉर्ड साझेदारी की तारीफ करते हुए कहा कि इन दोनों ने पंजाब के खिलाफ रन चेज को आसान बना दिया।

बता दें कि 179 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए, सीएसके के सलामी बल्लेबाजों शेन वॉटसन और फाफ डु प्लेसिस ने 181 रनों की नाबाद साझेदारी कर टीम को 10 विकेट से जीत दिलाई। दोनों ने पंजाब के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की।

इस बीच, इस जोड़ी ने 2011 में सीएसके के लिए माइक हसी और मुरली विजय द्वारा पहले विकेट के लिए बनाए गए 159 रनों के रिकॉर्ड को भी तोड़ा। प्लेसिस ने 53 गेंदों पर 87 रन की पारी खेली जबकि वॉटसन ने इतने ही गेंदों पर 11 चौके और तीन छक्के की बदौलत 83 रन बनाये।

सचिन ने ट्वीट किया, “सीएसके के द्वारा शानदार जीत, केएल राहुल और निकोलस पूरन की पारी की मदद से पंजाब ने अच्छा लक्ष्य दिया, लेकिन वाटसन और डू प्लेसीस की पारी ने इसे आसान बना दिया। बहुत बढ़िया सीएसके।”

बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले खेलते हुए 178 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम बल्लेबाजी करने उतरी। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम काफी दबाव में थी। सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन खराब फॉर्म में थे जिससे हर किसी की नजरें उन पर लगी थी। लेकिन शेन वॉटसन और फाफ डु प्लेसीस ने अकेले दम पर किंग्स इलेवन पंजाब का दम निकाल दिया। दोनों ही बल्लेबाजों ने रिकॉर्ड साझेदारी कर सीएसके को 10 विकेट से जीत दिला दी।

Next Story
Share it