Action India

कोहली आगे बढ़कर चुनौतियों का सामना करते हैं : एबी डिविलियर्स

कोहली आगे बढ़कर चुनौतियों का सामना करते हैं : एबी डिविलियर्स
X

दुबई । Action India News

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा है कि वह उदाहरण सेट करते है और आगे बढ़कर चुनौतियों का सामना करते हैं।

आरसीबी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए वीडियो में डीविलियर्स ने कहा," हमने आईपीएल के लिए कड़ी मेहनत की है। यह वास्तव में ऐसा लगता है कि सभी जीतने के लिए तैयार हैं। इसका क्रेडिट विराट को जाता है, वह उदाहरण सेट करता है और आगे बढ़कर चुनौतियों का सामना करता है। जब आपके पास ऐसा कप्तान होता है तो यह बहुत आसान हो जाता है।"

यह पूछे जाने पर कि लंबे ब्रेक से आना कितना मुश्किल हुआ, डीविलियर्स ने कहा,"यहां और वहां ब्रेक मिलना स्वाभाविक है, कभी-कभी शेड्यूल दो महीने या उससे अधिक समय तक बिना क्रिकेट की अवधि की अनुमति देता है। कभी-कभी चोट लग जाती है। आप छह या सात महीने के लिए बाहर हैं। मुझे पता है कि एक बड़े ब्रेक से वापस आने का एहसास क्या होता है।"

डिविलियर्स ने यह भी कहा कि इस साल टीम कुछ अलग दिख रही है। उन्होंने कहा, "इस समय हम सब एक अलग अनुभव महसूस कर रहे हैं। विराट और कोच एक बेहतर प्लेइंग इलेवन बना रहे जो बल्लेबाली, गेंदबाजी और फील्डिंग में बेहतर होगी।"

आईपीएल 2020 को 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में तीन स्थानों - दुबई, अबू धाबी और शारजाह में खेला जाना है। आरसीबी को अभी आईपीएल का खिताब जीतना बाकी है। यह टीम 2009, 2011 और 2016 सीजन के फाइनल में पहुंचने में सफल रही थी, लेकिन कभी टाइटल नहीं जीत पाई।

आईपीएल 2020 के पहले मैच में 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। वहीं आरसीबी की टीम 21 सितंबर को टूर्नामेंट के अपने शुरुआती मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी।

Next Story
Share it