Top
Action India

इरफान पठान ने भाई युसुफ के साथ लोगों को कोरोना से सावधान रहने के लिए प्रेरित किया

इरफान पठान ने भाई युसुफ के साथ लोगों को कोरोना से सावधान रहने के लिए प्रेरित किया
X

नई दिल्ली। एएनएन (Action News Network)

पूरी दुनिया में हड़कंप मचाने वाली कोरोना वायरस महामारी ने खेल जगत को भी एकदम सन्न करके रख दिया है। खिलाड़ी लगातार अपने सोशल मीडिया से लोगों को सावधानी बरतने और घर में रहने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।

इसी बीच भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वह लोगों को जागरूक करते नजर आ रहे हैं।दरअसल, रविवार को इरफान ने अपने भाई युसूफ पठान के साथ एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया, जिसमें वह दोनों एक्टिंग के जरिए लोगों को समझाने की कोशिश करते दिख रहे थे।

वीडियो में दोनो भाइयों ने अभिनेता अमरीश पुरी के डायलॉग का इस्तेमाल कर लोगों को समझाने की कोशिश की है। वीडियो के कैप्शन में इरफान ने लिखा, 'हाथ तो मिला लेता लाला।' इरफान इससे पहले भी लगातार ट्वीट के जरिए लोगों को कोरोना वायरस से सावधानी बरतने के लिए प्रोत्साहित कर चुके हैं।

इससे पहले भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा लगाए गए जानता कर्फ्यू को देश के लोगों ने काफी सफल बनाया। आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया में 14,500 से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं और अभी भी इसका कोई तोड़ नहीं निकला है। ऐसे में बड़ी-बड़ी हस्तियां लोगों से लगातार घर रहने की गुजारिश कर रही हैं।

Next Story
Share it