Action India

बोरुसिया डॉर्टमुंड में खुश हूं: जाडॉन सैन्चो

बोरुसिया डॉर्टमुंड में खुश हूं: जाडॉन सैन्चो
X

लंदन । Action India News

टॉप क्लबों की मांग बन चुके युवा विंगर जाडॉन सैन्चो का कहना है कि वह बोरुसिया डॉर्टमुंड में ही खुश हैं और बुंदेस्लिगा क्लब में विकसित कुछ युवा खिलाड़ियों की मदद करने में आनंद ले रहे है।
सैन्चो को मैनचेस्टर यूनाइटेड सहित कई शीर्ष क्लब अपना हिस्सा बनाना चाहते हैं, लेकिन डॉर्टमुंड के खेल निदेशक माइकल ज़ोरक का कहना है कि इंग्लैंड का यह प्रतिभावान खिलाड़ी कहीं नहीं जा रहा है।

20 वर्षीय सैन्चो अपनी टीम के साथ इस सप्ताह स्विट्जरलैंड में प्री-सीज़न ट्रेनिंग कैंप के लिए रवाना हुए और बुधवार को डॉर्टमुंड की ऑस्ट्रेलियाई क्लब एससीआर अल्ताच के ऊपर 6-0 की जीत में पहले 45 मिनट खेले भी।

सैन्चो, जिन्होंने लीग में 17 गोल किए, ने कहा, “मुझे इनके साथ खेलना पसंद है। यह एक विशेष गुच्छा है। हमें कुछ विशेष युवा खिलाड़ी मिल रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "मैं उनके साथ पिच साझा करने और उनका मार्गदर्शन करने के लिए वास्तव में खुश हूं। जब मैं 17 साल का था, तो मैं इनके साथ शामिल हो गया था। मैं वहां गया और मैंने किया। मैं उनका मार्गदर्शन कर सकता हूं कि क्या अच्छा है और क्या नहीं। मैं उम्मीद के साथ उन्हें भी प्रेरित कर सकता हूं।"

Next Story
Share it