Top
Action India

पुुलिसकर्मी खानाबदोश व निराश्रितों सुबह-शाम बांटे जा रहे है खाने के पैकेट

पुुलिसकर्मी खानाबदोश व निराश्रितों सुबह-शाम बांटे जा रहे है खाने के पैकेट
X

जयपुर। एएनएन (Action News Network)

पुलिस आयुक्तालय जयपुर ने कोरोना वायरस के संक्रमण से उत्पन्न वैश्विक आपदा और लॉक डाउन के बीच अच्छी पहल शुरू की है। पुलिस शहर के विभिन्न इलाको में रहने वाले खानाबदोश व निराश्रित लोगों को चिन्हित कर उन्हें खाने के पैकेट पहुंचा रही है।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त प्रथम अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि सामाजिक सरोकारों की दिशा में कदम बढ़ाते शहर के विभि​न्न थाना इलाको में आने वाली कच्ची बस्तियां, निराश्रित व खानाबदोश लोगों को चिन्हित कर उनके सुबह-शाम खाने की व्यवस्था की जा रही है और पुलिस की ओर से खाने के पैकेट वितरण किए जा रहे है।

उन्होंने के बताया कि लॉक डाउन के चलते शहर में एक एक भी निराश्रित व खानाबदोश व्यक्ति भूखा नहीं सोएगा। इसके अलावा पुलिस के साथ कदम से कदम मिलाने के लिए कई सामाजिक सठगन भी आगे आए है जो पुलिस के इस सहानीय कार्य में मदद कर रहे है।

जयपुर पुलिस कमिश्ररेट द्वारा महेश नगर, सोडाला, सदर, ​झोटवाडा, वैशालीनगर, करणी विहार, विद्याधर नगर, मुरलीपुरा, करधनी, भांकरोटा, गलतागेट, माणक चौक, कोतवाली, सुभाष चौक सहित कई थाना पुलिस और सामाजिक सठगनों की ओर से कोरोना वायरस के संक्रमण से उत्पन्न वैश्विक आपदा और लॉक डाउन के चलते गरीबों को निशुल्क भोजन वितरित किया जा रहा है।

Next Story
Share it