Action India

जमीन विवाद में भाई ने भाई को मौत के घाट उतारा

जमीन विवाद में भाई ने भाई को मौत के घाट उतारा
X

  • बेटी के सामने पीट-पीटकर ले ली बड़े भाई की जान

धार। एएनएन (Action News Network)

जिले के अमझेरा थाना अंतर्गत भगोरिया हाट से शुक्रवार रात वापस आ रहे एक परिवार पर उसके ही परिजनों ने हमला कर दिया। इसमें बड़े भाई की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार जमीन विवाद को लेकर बेटी के सामने ही पिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारने का हृदयविदारक मामला प्रकाश में आया है। यह घटना उस दौरान हुई जब बेटी अपने पिता व भाई के साथ भगोरिया हाट करके वापस जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में रोककर सगे चाचा और उनके बेटों ने लाठियों से हमला कर दिया, जिसमें बेटी ने भागकर छिपकर जान बचाई और दूर से बेबस पिता को पिटते हुए देखती रही। वही भाई भी मौत के डर से भाग गया।

कबाड़ कुआं निवासी पीड़ित ममता ने बताया कि पिता राजाराम व भाई सँजय के साथ भगोरिया हाट देखकर बाइक से वापस लौट रहे थे। उसी दौरान चालिनी के नजदीक उसके काका सीताराम और दोनों बेटे महेश व मनीष ने जमीन विवाद को लेकर उन पर हमला कर दिया। मेरे पिता को लाठियों से पीटना शुरू कर दिया।

तब मैं और मेरा भाई दोनों जान बचाकर भागे और छिपकर जान बचाई। लेकिन हमलावरों ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला। घटना की जानकारी भाई संजय ने अमझेरा थाने में दी। पुलिस मौके पर जब पहुंची तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। पुलिस ने धारा 302 के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश जारी कर दी है।

Next Story
Share it