Top
Action India

मंडी और रामपुर में जनमंच कार्यक्रमों की तिथियों में फेरबदल

शिमला। एएनएन (Action News Network)

मंडी और शिमला जिलों में दो फरवरी को प्रस्तावित जनमंच कार्यक्रमों की तिथि में मंत्रियों की व्यस्तता के चलते फेरबदल किया गया है। राज्य सरकार द्वारा ये कार्यक्रम लोगों की समस्याओं को घर-द्वार पर निपटाने के उद्देश्य से शुरू किए गए हैं।

मंडी जिले के सराज विधानसभा क्षेत्र के सरोआ में 02 फरवरी को होने वाला जनमंच कार्यक्रम अब 09 फरवरी को होगा। मंडी के उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर ने बताया कि 09 फरवरी को ग्राम पंचायत सरोआ की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला में जनमंच सुबह 10 बजे शुरू होगा।

इसी तरह शिमला जिले के रामपुर उपमंडल में होनेवाला जनमंच कार्यक्रम भी अब 09 फरवरी को आयोजित किया जाएगा। शिमला के उपायुक्त अमित कश्यप ने यह जानकारी देते हुए सोमवार को बताया कि इस दिन ग्राम पंचायत झाकड़ी के प्रांगण में प्रातः10 बजे आयोजित किया जाएगा, जिसकी अध्यक्षता सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता व सहकारिता मंत्री डाॅ. राजीव सैजल करेेंगे।

उन्होंने कहा कि जनमंच कार्यक्रम में 10 पंचायतों के लोग लाभान्वित होंगे, जिसमें गौरा,गोपालपुर, दोफदा, रचोली, झाकड़ी, सरपारा, फांचा, बघाल, लबाना सदाना व ज्यूरी शामिल है। इस कार्यक्रम से इन पंचायतों के लोगों को उनके घर-द्वार पर समस्याओं का निपटारा किया जाएगा।

Next Story
Share it