Action India

आर्चर को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला में खेलने की उम्मीद

आर्चर को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला में खेलने की उम्मीद
X

लंदन । एएनएन (Action News Network)

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का कहना है कि वह इस साल की शुरुआत में दाहिनी कोहनी की चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं और उन्हें अगले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीनों टेस्ट मैचों में खेलने की उम्मीद है।

आर्चर अपनी चोट के चलते श्रीलंकाई दौरे और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से बाहर हो गए थे, लेकिन कोरोनावायरस के चलते उन्हें रद्द कर दिया गया था। आर्चर ने डेली मेल के अपने कॉलम में लिखा, "अब तक सब कुछ घड़ी की दिशा में चल रहा है। क्रंच इन, क्रंच आउट, मेरा शरीर अब ताजा महसूस करता है, और मेरी दाहिनी कोनी में अब कोई समस्या नहीं है।"

उन्होने कहा, "इस तथ्य के बावजूद कि इस सीरीज के तीनों मैच इतने कम समय में खेले जाएंगे, मैं तीनों खेल सकता हूं। लेकिन हर कोई काम के बोझ के बारे में थोड़ा सतर्क रहेगा, शरीर के बारे में सोच रहा होगा और आगे क्या होगा इसके बारे में भी।"

आर्चर ने आगे बातचीत करते हुए कहा, "गेंदबाजी में प्रगति हुई है, लेकिन इस तथ्य के बावजूद कि मैं मार्च से ही कोहनी की चोट के चलते आराम कर रहा हूं, मैंने भी इंग्लैंड के बाकी तेज गेंदबाजों की तरह भार का पालन किया है।"

कोरोनावायरस महामारी के चलते बाकी खेलों की तरह क्रिकेट को भी मार्च में निलंबित कर दिया गया था, लेकिन अब क्रिकेट को वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच सीरीज के साथ वापस पटरी पर लाने की कोशिश की जा रही है।

वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला 8 जुलाई से शुरू होगी। सीरीज का पहला मुकाबला साउथैंपटन, तो बाकी दो मुकाबले ओल्ड ट्रैफर्ड में आयोजित होंगे।

Next Story
Share it