Top
Action India

चार दिनों से हाउस अरेस्ट हैं भाजपा सांसद जॉन बार्ला, बाहर तैनात है पुलिस

चार दिनों से हाउस अरेस्ट हैं भाजपा सांसद जॉन बार्ला, बाहर तैनात है पुलिस
X

कोलकाता । एएनएन (Action News Network)

भारतीय जनता पार्टी के अलीपुरद्वार से सांसद जॉन बार्ला पिछले चार दिनों से हाउस अरेस्ट हैं। भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई ने यह दावा किया है। पार्टी की ओर से आधिकारिक व्हाट्सएप ग्रुप में गुरुवार को एक तस्वीर जारी की गई है जिसमें देखा जा सकता है कि जॉन बार्ला के घर के चारों ओर पुलिस मुस्तैद है और उन्हें घर के अंदर ही कैद किया गया है।

बताया गया है कि कोविड-19 से बचाव के लिए किए गए लॉकडाउन के बहाने राज्य सरकार ने उन्हें घर के अंदर कैद कर दिया है। पार्टी की ओर से कहा गया है कि बचाव के लिए लोग अपने घरों में सिमटें यह जरूरी है लेकिन बाहर पुलिस की तैनाती कर उन्हें किसी भी काम के लिए निकलने से रोक दिया जाना। ज्यादती है। इसके अलावा सांसद होने की वजह से संसदीय क्षेत्र के लोगों की सुविधा असुविधा की जानकारी होना और उन तक मदद पहुंचाना बार्ला का अधिकार है।

भाजपा ने कहा है कि जॉन अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों की खोज खबर लेना चाहते थे, उनके बीच राहत सामग्री पहुंचाना चाहते थे। लेकिन पुलिस ने उन्हें घर से निकलने से रोक दिया। उन्हें चारदीवारी में सीमित कर बाहर पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई ताकि वह कहीं भी निकल कर घूम फिर ना सकें। वहीं दूसरी और क्षेत्र में तृणमूल कांग्रेस के नेता विधायक आदि खुलेआम घूम फिर रहे हैं और लोगों से मिलकर केंद्र सरकार द्वारा भेजे गए राशन को अपनी पार्टी की ओर से मुफ्त बता कर वितरित कर रहे हैं।

भाजपा की ओर से कहा गया है कि आपदा की इस घड़ी में भी तृणमूल कांग्रेस की सरकार ओछी राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है। उल्लेखनीय है कि इसी तरह से भाजपा के बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह को भी उनके संसदीय क्षेत्र में प्रवेश नहीं करने दिया गया। जबकि बांकुड़ा से सांसद डॉ सुभाष सरकार को भी पुलिस ने इलाके में जाने से रोक दिया है।

Next Story
Share it